मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Chhatarpur News: आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर पथराव, 3 सिपाही घायल

छतरपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में मंगलवार को पुलिस टीम आरोपियों को पकड़ने गई हुई थी. इसी दौरान आरोपी के घर की छतों से पुलिस टीम पर पथराव हो गया. इस पथराव में 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए, जिसमें एक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल है.

By

Published : Feb 28, 2023, 5:48 PM IST

Updated : Feb 28, 2023, 6:41 PM IST

Chhatarpur News
पथराव में घायल पुलिसकर्मी

एडिशनल एसपी विक्रम सिंह

छतरपुर। जिले में मंगलवार को पुलिस टीम पर पथराव करने का मामला सामने आया है. ये घटना तब हुई जब पुलिस टीम आरोपियों को पकड़ने के लिए गई हुई थी. इस पथराव में 3 पुलिस कर्मी घायल हो गए हैं, जिसमें एक की हालत गंभीर है. मिली जानकारी के अनुसार ये मामला जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है, जहां पुलिस टीम बीती रात को 1 बजे टुकड़ी थाना क्षेत्र के छुई खदान में रहने वाले वारंटी दिलीप जाटव, हरी जाटव एवं जितेंद्र यादव को पकड़ने गई हुई थी. इस दौरान पुलिस जब आरोपी को पकड़ कर जा रही थी, तभी आरोपी के परिजनों ने छत से पुलिस टीम के ऊपर पत्थर और ईंट फेंक कर हमला किया. घटना में 3 हेड कांस्टेबल बुद्ध सिंह, प्रदीप तिवारी एवं एक एएसआई घायल हुए जिनमें से बुद्ध सिंह की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के तुरंत बाद घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया जहां से बुद्ध सिंह को ग्वालियर मेडिकल कालेज इलाज के लिए रेफर किया गया है. पुलिस ने इस पथराव के मामले में 6 लोगों पर मामला दर्ज किया है.

आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर पथरावः इस मामले की जानकारी देते हुए सीएसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया है कि "सिविल लाइन थाना क्षेत्र के छुई खदान में पुलिस टीम ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी थी. रात एक बजे टीम आरोपी को तलाशते हुए उसके घर पहुंची, तभी उसके छत से अचानक पथराव शुरू हो गया. इस घटना में 3 पुलिस कर्मी घायल हुए हैं". सीएसपी ने बताया कि मामले मेंपरिजनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

Must Read:- क्राइम से जुड़ी खबरें

हिस्ट्रीशीटर सहित उसके परिजनों के खिलाफ केस दर्जः एडिशनल एसपी विक्रम सिंह ने बताया की रात्रि गश्त के दौरान कई मामलों में अपराध दर्ज बदमाश दीपू जाटव को पुलिस के एक एएसआई और दो आरक्षक के द्वारा सिविल लाइन छुई खदान से जब पकड़ा गया तो इसके परिवार द्वारा ऊपर से पत्थर और ऑटो से हमला कर दिया गया, जिसको लेकर इन पर कई धाराओं के अंतर्गत अपराध दर्ज किया गया है. साथ ही 2 लोगों की गिरफ्तारी के साथ तीन लोगों की तलाश जारी है. पुलिस पर हुए इस हमले पर सिविल थाना पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर सहित उसके परिजनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. इसके साथ ही दो आरोपी को गिरफ्तार कर अन्य तीन आरोपियों की तलाश तेज कर दी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Last Updated : Feb 28, 2023, 6:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details