मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सोशल डिस्टेंसिंग पर बीजेपी युवा मोर्चा के नेता पर पुलिस से अभद्रता का आरोप, मामला दर्ज

कर्फ्यू के दौरान समाज सेवा के क्षेत्र में कार्य कर रहे बीजेपी युवा मोर्चा के नेता योगेंद्र सिंह चंदेल पर लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने पर मामला दर्ज कर लिया गया है. योगेंद्र सिंह पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने और पुलिस के साथ अभद्रता करने का आरोप लगा है.

By

Published : Apr 11, 2020, 4:54 PM IST

Case filed against BJP Yuva Morcha leader Yogendra Singh
भाजपा युवामोर्चा नेता योगेंद्र सिंह के खिलाफ मामला दर्ज

छतरपुर। जिले के खजुराहो में कर्फ्यू के दौरान समाज सेवा के क्षेत्र में कार्य कर रहे बीजेपी युवा मार्चा के योगेंद्र सिंह चंदेल द्वारा प्रशासन के नियमों के उल्लंघन करने पर मामला दर्ज कर लिया गया है. योगेंद्र सिंह पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने और पुलिस के साथ अभद्रता करने का आरोप है.

एसडीओपी मनमोहन सिंह बघेल के अनुसार योगेंद्र सिंह लोगों की भीड़ में वाहन से आते थे, जिसके चलते उन्हें रोका गया. लेकिन योगेंद्र सिंह ने पुलिस के साथ अभद्रता की. जिसके चलते पहले तो हिदायत दी गई और जब वे नहीं माने तो उन पर मामला दर्ज कर लिया गया है.

वहीं योगेंद्र सिंह का कहना है कि मेरे ऊपर लगाए गये सारे आरोप निराधार हैं. मैंने पुलिस के साथ कोई अभद्रता नहीं की ,बल्कि बड़े ही शालीनता के साथ पेश हुए. वह रोज की तरह खाना देने जा रहे थे लेकिन वह खाना देकर जब वापस आ रहे थे, तभी पुलिस ने उन्हें रोका लेकिन इस दौरान उनकी तरफ से कोई अभद्रता नहीं की गई है. इसके बावजूद मेरे द्वारा किये जा रहे सेवा कार्यों पर अनैतिक रूप से विराम लगा कर कार्रवाई की गई है. जो चिंतनीय है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details