मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शादी के एक दिन बाद जेवर और रुपये लेकर भागी लुटेरी दुल्हन, सागर से गिरफ्तार

छतरपुर के किशनगढ़ थाना अन्तर्गत एक लुटेरी दुल्हन का मामला सामने आया है. मामले में दुल्हन ने अपने पति के साथ मिल कर सुनील गुप्ता नाम के शख्स को अपना शिकार बनाया है. दुल्हन शादी के बाद सारे गहने और पैसे लेकर फरार हो गई.

By

Published : Apr 2, 2019, 3:19 AM IST

गिरफ्तार

छतरपुर। जिले के किशनगढ़ थाना अन्तर्गत एक लुटेरी दुल्हन का मामला सामने आया है. मामले में दुल्हन ने अपने पति के साथ मिल कर सुनील गुप्ता नाम के शख्स को अपना शिकार बनाया है. दुल्हन शादी के बाद सारे गहने और पैसे लेकर फरार हो गई. हालांकि, आरोपी दुल्हन को गिरफ्तार कर लिया गया है.

जानकारी के अनुसार शादी दलालों द्वारा कराई गई थी. 95 हजार रूपये में शादी कराने का सौदा तय हुआ था. बताया जा रहा है कि महिला पहले से ही शादी सुदा है और तीन बच्चों की मां भी है. किशनगढ़ के गोविंद स्वामी मन्दिर से यह शादी कराई गई थी, जहां महिला के पति ने भाई बनकर उसका कन्यादान किया था. वहीं शादी के एक दिन बाद दोनों रात के वक्त रूपये और जेबर लेकर फरार हो गए.

पुलिस थाना किशनगढ़


मामला जब पुलिस के पास पहुंचा को थाना प्रभारी विरेन्द्र सिंह परस्ते ने मामला दर्ज कर विवेचना शुरू की और सागर से लुटेरी दुल्हन और उसके पति राहुल विश्वकर्मा को गिरफ्तार तक लिया. साथ ही आरोपियों के पास से लगभग दो लाख रुपये की कीमत के जेवर और नगदी बरामद की. पुलिस ने दलाल चंदु और भागीरथ चढ़ार को भी दमोह से और गोलू रजक को बरखेरा गांव से गिरफ्तार कर लिया है. किया सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच बी शुरु कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details