मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कलाकारों के लिए खजुराहो से निकलता है 'माया नगरी' का रास्ताः भगवान तिवारी

अभिनेता भगवान तिवारी अंतरराष्ट्रीय खजुराहो फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए खजुराहो पहुंचे. जहां उन्होंने ईटीवी भारत से बातचीत की.

By

Published : Dec 24, 2019, 4:30 PM IST

bollywood actor bhagwan tiwari talked with etv bharat
अभिनेता भगवान तिवारी से खास बात

छतरपुर। खजुराहो पहुंचे एक्टर भगवान तिवारी ने ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान कहा कि उन्हें इस बात की बेहद खुशी है कि वे खजुराहो आए हैं और खजुराहो अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल जैसे कार्यक्रम में उन्हें शामिल होने का मौका मिला है. उन्होंने कहा कि खजुराहो से उनका पुराना नाता है, वे भले ही खजुराहो कभी नहीं आए हों, लेकिन उन्होंने खजुराहो के बारे में किताबों में बहुत पढ़ा है.

भगवान तिवारी से बातचीत

अभिनेता भगवान तिवारी ने बताया कि वे छत्तीसगढ़ के रहने वाले हैं, जो पहले मध्यप्रदेश का ही एक हिस्सा था. इसलिए खजुराहो के बारे में बहुत सारी जानकारी पहले से ही है. उन्होंने कहा कि 'खजुराहो में एक राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर का मंच मौजूद है. आसपास के लोग आसानी से यहां पर आ सकते हैं, लेकिन इतनी आसानी से मुंबई नहीं जाया जा सकता, यहां कलाकारी निखरती है तो फिर मुंबई जाना कोई बड़ी बात नहीं है. जब आपको लगता है कि आप उस लायक हो गए हैं और आप के हुनर में निखार आ गया है तो मुंबई का टिकट कटा के माया नगरी पहुंचा जा सकता है.

भगवान तिवारी एक प्रसिद्ध फिल्म निर्देशक एवं अभिनेता हैं. भगवान तिवारी छत्तीसगढ़ के सूरजगढ़ के रहने वाले हैं और हिंदी सिनेमा में कई बेहतरीन फिल्मों में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं, जिनमें से अ वेडनेसडे, मसान जैसी फिल्में शामिल हैं. इन फिल्मों में अभिनेता भगवान तिवारी ने अपने अभिनय का लोहा मनवाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details