मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अतिक्रमणकारियों पर चला प्रशासन का डंडा, दो लोगों को जेल भेजा

छतरपुर के लवकुशनगर में सरकारी जमीन पर अवैध रूप को राजस्व विभाग और पुलिस प्रशासन की टीम ने मुक्त करवाया. इसके बाद दो अतिक्रमणकारियों को जेल भी भेजा गया.

By

Published : Jun 16, 2020, 5:09 AM IST

Encroachment in Chhatarpur
छतरपुर में अतिक्रमण

छतरपुर। जिले के लवकुशनगर में प्रशासन की जमीन पर अवैध रूप से लोगों द्वारा कब्जा करना उन्हें महंगा पड़ रहा है. राजस्व और पुलिस विभाग द्वारा लगातार शासन की जमीन पर लोगों द्वारा किए गए अतिक्रमण को हटवाया जा रहा है और अतिक्रमणकारियों पर कार्रवाई भी की जा रही है. राजस्व विभाग और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई होने से भू-माफियाओं में हड़कंप की स्थिति बनी हुई है.

तहसीलदार अशोक अवस्थी ने मुडेरी में अस्पताल, बीज गोदाम में अतिक्रमण की शिकायत मिलने पर रविवार को मौके पर पहुचं कर कार्रवाई की. शासकीय जमीनों पर किए गए अतिक्रमण को हटाने का सिलसिला लगातार चल रहा है. मुड़ेरी में अतिक्रमण की शिकायत मिलने पर तहसीलदार अशोक अवस्थी सहित पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और बीज आदि के लिए आरक्षित जमीन पर एक व्यक्ति द्वारा मकान बनाया जा रहा था. इसको राजस्व और पुलिस प्रशासन की संयुक्त कार्रवाई करते हुए मकान का अतिक्रमण हटाया गया और अतिक्रमणकारियों को जेल भेजा गया.

जानकारी के मुताबिक मुड़ेरी निवासी तनय भोना, अरविंद तनय हीरा द्वारा अस्पताल, बीज गोदाम आदि के लिए आरक्षित भूमि पर मकान बनाकर अतिक्रमण किया जा रहा था, जिसे तहसीलदार ने मौके पर पहुंचकर अतिक्रमण को हटवाया. दोनों अतिक्रमणकारियों को जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details