मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

CMO की पत्नी को घर में घुसकर मारी गोली, फरार आरोपी को तलाश में जुटी पुलिस

खजुराहो में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां नगर परिषद खजुराहो में पदस्थ सीएमओ जावेद खान की पत्नी को परिषद में ही काम करने वाले एक कर्मचारी ने घर में घुसकर गोली मार दी और मौके से फरार हो गया. पढ़िए पूरी खबर....

By

Published : Jun 2, 2020, 11:48 PM IST

abscond accused of shooting CMOs wife
सीएमओ की पत्नी को मारी गोली

छतरपुर। खजुराहो में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां नगर परिषद खजुराहो में पदस्थ सीएमओ जावेद खान की पत्नी को परिषद में ही काम करने वाले एक कर्मचारी ने घर में घुसकर गोली मार दी है, घटना के बाद सीएमओ की पत्नी को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

सीएमओ की पत्नी को मारी गोली

मामला लवकुशनगर का है. जानकारी के अनुसार सीएमओ जावेद खान की पत्नी घर पर अकेली थीं. तभी नगर परिषद खजुराहो में काम करने वाला एक कर्मचारी बबलू पटेल आया और उन पर गोली चला दिया. फिलहाल आरोपी मौके से फरार है और सीएमओ जावेद खान की पत्नी का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है. मौके पर भारी पुलिस बल के अलावा स्थानीय नेता भी मौजूद रहे.

लॉकडाउन की चौकसी के बाद भी जिले में अपराधों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है, कुछ दिनों पहले ही एक 4 साल की मासूम के साथ हत्या और बलात्कार का मामला सामने आया था और अब खजुराहो में सीएमओ की पत्नी के साथ घर में घुसकर गोली मारने के मामले से पूरा जिला दहशत में है, फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है और आरोपी को तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details