मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अवैध कट्टे के साथ एसपी ऑफिस में घूमती रही महिला, पुलिस ने नहीं रोका

एक महिला अवैध कट्टे के साथ एसपी कार्यालय में घूमती रही, लेकिन एसपी ने ना तो महिला को रोका और ना ही अवैध कट्टे को जब्त किया.

By

Published : Sep 7, 2019, 9:38 AM IST

अवैध कट्टे के साथ महिला

छतरपुर। जिले में उस वक्त हंगामा मच गया, जब एक महिला अवैध कट्टा और जिंदा कारतूस को लेकर एसपी कार्यालय पहुंची. महिला लगभग 1 घंटे तक उसे लेकर कार्यालय में बैठी रही. इस दौरान एसपी तिलक सिंह लोधी ने ना तो महिला को रोका और ना ही अवैध कट्टे और कारतूस को जब्त किया.

अवैध कट्टे के साथ एसपी ऑफिस में घूमती रही महिला
इस महिला का नाम मिथिलेश सिंह है, जो संकट मोचन टोरिया मोहल्ले की रहने वाली है. महिला का आरोप है कि उसका पति लगातार मारपीट कर प्रताड़ित करता है. उसका पति पुलिस विभाग में हेड कांस्टेबल है. उसके कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध भी है. महिला का कहना है कि पुलिस विभाग ने ऐसे आरक्षक को रखा है, जिसका कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध है.मिथिलेश ने बताया कि याकूब के पास एक अवैध कट्टा भी था, जिससे वह कई बार धमकाता था. वहीं इस मामले पर एसपी तिलक सिंह का साफ तौर पर इंकार है. दूसरी तरफ उसके पति अयूब खान का कहना है कि ये महिला उसकी पत्नी ही नहीं है. ये मामला पुलिस की लापरवाही को दर्शाता है. एसपी कार्यालय में एसपी की मौजूदगी में अवैध कट्टे को जब्त नहीं किया गया. अब सोचने वाली बात ये है कि अगर उस कट्टे से कोई अनहोनी हो जाती तो इसकी जिम्मेदारी कौन लेता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details