मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कंटेनमेंट एरिया में आलू से भरा ट्रक पलटा, ड्यूटी पर तैनात तीन कर्मचारी घायल

By

Published : Sep 13, 2020, 9:10 PM IST

छतरपुर जिले के गढ़ीमलहरा में कंटेनमेंट एरिया के पास एक तेज रफ्तार ट्रक अचानक पलट गया. जिससे कंटेनमेंट जोन में ड्यूटी कर रहे तीन कर्मचारी आलू के बोरों के नीचे दबने से घायल हो गए. घटना के बाद प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर आनन-फानन में तीनों कर्मचारियों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

A truck full of potatoes overturned in the container area in chhatarpur
कंटेनमेंट एरिया में आलू से भरा ट्रक पलटा

छतरपुर। गढ़ीमलहरा के वार्ड क्रमांक 8 में लगे कंटेनमेंट एरिया के पास एक तेज रफ्तार ट्रक अचानक पलट गया. जिससे कंटेनमेंट जोन में ड्युटी पर तैनात तीन कर्मचारी इस ट्रक की चपेट में आ गए और आलू के बोरों के नीचे दबने से घायल हो गए. हादसे के बाद प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर आनन-फानन में तीनों कर्मचारियों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां सभी का इलाज जारी है.

जानकारी के मुताबिक ट्रक महोबा से छतरपुर की तरफ जा रहा था, तभी गढ़ीमलहरा के पास अचानक पलट गया और कंटेनमेंट जोन के तीन कर्मचारियों को अपनी चपेट में ले लिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक और आलू के बोरों को सुरक्षित स्थानों तक पहुंचाया. वहीं मौके पर तहसीलदार आनंद कुमार जैन, नायब तहसीलदार रूपमा गुप्ता और थाना प्रभारी गढ़ीमलहरा बृजेंद्र कुमार चचौदिया सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और मौके से ट्रक को हटवाया गया, जिससे नेशनल हाईवे पर आवागमन सुचारू रूप से चलता रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details