मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

315 बोर रायफल लूट का खुलासा, बजरंग सेना ने एसपी का किया सम्मान

28 अक्टूबर को हुए 315 बोर रायफल लूट के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिससे रायफल बरामद कर ली गई है, वहीं एक आरोपी अभी फरार चल रहा है.

By

Published : Dec 7, 2019, 12:07 AM IST

315 bore rifle loot disclosed in bijavr
315 बोर रायफल लूट का खुलासा

छतरपुर। 28 अक्टूबर को बिजावर थाना क्षेत्र में हुई 315 बोर रायफल लूट के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. पुलिस नें बड़ी मशक्कत के बाद मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिससे रायफल बरामद कर ली गई है, वहीं एक आरोपी पहले से ही एक लूट के मामले में जेल में है और एक आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

315 बोर रायफल लूट का खुलासा

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक अज्ञात आरोपी राजापुरवा का रहने वाला है, जिसके बाद उसे उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस पूछताछ में उसने घटना को तीन लोगों के साथ अंजाम देना कुबूला है, जिसमें से एक आरोपी पहले से ही एक लूट के मामले में जेल में है और एक आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जय राज कुबेर ने कहा कि जल्द ही तीसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

क्या था मामला
थाना बिजावर क्षेत्र अंतर्गत 28 अक्टूबर को रात करीब 9 बजे रामकृपाल शर्मा निवासी छतरपुर से उनकी की 315 बोर की लायसेंसी रायफल 3 अज्ञात लोगों ने लूट ली थी. जिसके बाद थाना बिजावर में इसकी शिकायत की गई थी.

मामले का खुलासा होने के बाद बजरंग सेना के संभागीय संगठन मंत्री जितेंद्र तिवारी अपने युवा साथियों के साथ थाना परिसर पहुंचकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जयराज कुबेर को सक्रियता से कई मामलों को सुलझाने के लिए पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया और पूरी पुलिस टीम को बधाई दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details