मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शौच के लिये खेत जा रही किशोरी आई करंट की चपेट में, बचाने पहुंची मां सहित दोनों की हुई मौत, पिता भी झुलसा

By

Published : Sep 20, 2019, 6:49 AM IST

छतरपुर के मझगुबाशेर गांव में करंट की चपेट में आने से एक बच्ची और मां की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पिता करंट में झुलस गये.

करंट से किशोरी और मां की मौत

छतरपुर। बड़ामलहरा बक्सवाहा विकासखंड से 10 किलोमीटर दूर मझगुबाशेर गांव में करंट की चपेट में आने से एक मां और उसकी बच्ची मौके पर ही मौत हो गई. जबकि पिता करंट में झुलस गया है.

करंट से हुई किशोरी और मां की मौत
जानकारी के मुताबिक बच्ची शौच के लिए जा रही थी, तब ही रास्ते में खेत की बारी में लगे लोहे के तार में करंट आ जाने से बच्ची उसकी चपेट में आ गई. बच्ची की मां ने देखा तो बचाने के लिए उसका हाथ खींचा तो वो भी करंट की चपेट में आ गई.

वहीं उसके बाद जब बच्ची के पिता ने दोनों को करंट की चपेट में देखा तो उसने पत्नी और बच्ची को बचाने की कोशिश करने पर उसे भी करंट ने अपनी चपेट में ले लिया. जिससे वे दूर जाकर गिरे और बेहोश हो गये. घटना की जानकारी जब पड़ोसियों को मिली तो उन्होंने 100 नंबर को बताया. मौके पर पहुंची पुलिस जब शवों को बक्सवाहा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जा रही थी. उस दौरान परिजनों ने स्टेट हाईवे 75 कानपुर-नागपुर रोड पर दोनों शव रखकर 1 घंटे तक चक्काजाम कर दिया.

थानाप्रभारी ने अपनी सूझ-बूझ से परिजनों को कार्रवाई का भरोसा दिलाते हुए जाम को खुलवाया और दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराने भेजा. इस घटना में ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस घटना से 3 घण्टे की देरी से पहुंचने के आरोप लगाये है. वहीं मृतका के पिता और पति ने आरोपियों पर कार्रवाई नहीं किए जाने पर आत्महत्या की चेतावनी दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details