मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

PM मोदी की जीत के लिए भोपाल में हुआ विशेष यज्ञ, कार्यकर्ताओं ने बताई 'दिल की बात'

लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे 23 मई को घोषित होंगे. इस बीच पार्टी की जीत के लिए कार्यकर्ताओं ने पूजा-पाठ, हवन-यज्ञ करना शुरू कर दिया है. राजधानी भोपाल के शीतल दास बगिया में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी की जीत के लिये हवन किया है.

By

Published : May 21, 2019, 2:58 PM IST

ज्ञय करते बीजेपी कार्यकर्ता

भोपाल। लोकसभा चुनाव 2019 में नेताओं ने जीत के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया है. रविवार को सातवें चरण यानि आखिरी चरण के चुनाव खत्म हो चुके हैं. अब सिर्फ नतीजों का इंतजार है, जो 23 मई को घोषित होंगे. इसी बीच अपनी-अपनी पार्टी की जीत के लिए कार्यकर्ता भी जोरों से पूजा-पाठ और हवन-यज्ञ में लगे हुए हैं.

PM मोदी की जीत के लिए भोपाल में हुआ विशेष यज्ञ,

राजधानी भोपाल की शीतल दास बगिया में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी की जीत के लिए हवन किया है. मोदी समर्थकों का कहना है देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दोबारा सरकार बने, इसके लिए वह हवन-पूजन कर रहे हैं. वह चाहते हैं कि 400 सीटों के साथ पीएम मोदी दोबारा देश का नेतृत्व करें.

मित्र मंडल के सदस्य विवेक साहू ने कहा वह दिल से चाहते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश का प्रतिनिधित्व करें. उन्हें विश्वास है कि केंद्र में एक बार फिर एनडीए की सरकार बनेगी. इसके अलावा बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कहा कि भोपाल सीट से साध्वी प्रज्ञा ठाकुर भारी मतों से चुनाव जीत रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details