मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस की धार्मिक यात्रा पर शिवराज का तंज, कहा- चुनाव के समय याद आते हैं भगवान

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस को बताया मौसमी, धार्मिक यात्रा पर कसा तंज, कहा चुनाव के समय ही उन्हें भगवान याद आते हैं.

By

Published : Mar 19, 2019, 10:30 PM IST

शिवराज सिंह चौहान, पूर्व मुख्यमंत्री

भोपाल। मध्यप्रदेश के धार्मिक न्यास मंत्री पीसी शर्मा के राहुल गांधी को पीएम बनाने को लेकर निकाली जा रही धार्मिक यात्रा पर सियासत शुरू हो चुकी है. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यात्रा पर कटाक्ष करते हुए जोरदार हमला बोला है. शिवराज का कहना है कि अगर आस्था है तो ये एक मौसम में नहीं हो सकती.

शिवराज सिंह चौहान, पूर्व मुख्यमंत्री

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि यात्रा, धर्म श्रद्धा और आस्था का विषय है चुनाव का नहीं. कुछ लोग मौसमी होते है. चुनाव के समय ही उन्हें भगवान याद आते हैं. यदि आस्था है तो ये एक मौसम में नहीं हो सकती. जब चुनाव आते हैं, तभी कांग्रेस को भगवान, मंदिर मस्जिद याद आते हैं. वहीं तंज कसते हुए कहा कि आस्था केवल एक मौसम में नहीं हो सकता, यह परमानेंट होता हैं. इसलिए ये सब सिर्फ वोटरों को लुभाने के लिए किया जा रहा है.

शिवराज सिंह चौहान, पूर्व मुख्यमंत्री

वहीं शिवराज सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए वाणिज्यकर मंत्री बृजेंद्र सिंह राठौर ने कहा कि देश जानता है कौन धर्म की राजनीति करता है. हर चुनाव में बीजेपी राम मंदिर का मुद्दा उठाती है और फिर चुनाव जाते ही भूल जाती है. इसलिए जो जैसा होता है वैसा ही दूसरों पर आरोप लगाता है. जहां तक कांग्रेस की बात है तो कांग्रेस दिखावे के लिए यात्रा नहीं करती है दिल से आस्था रखती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details