मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी में शामिल हुईं साध्वी प्रज्ञा ठाकुर, भोपाल से दिग्विजय सिंह के खिलाफ मिला टिकट

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के बीजेपी ने अपना उम्मीदवार बनाय है, इस सीट पर उनका मुकाबला कांग्रेस के कद्दावर नेता दिग्विजय सिंह से हैं. टिकट मिलने से कुछ ही देर पहले साध्वी प्रज्ञा ठाकुर बीजेपी में शामिल हुई.

By

Published : Apr 17, 2019, 3:36 PM IST

Updated : Apr 17, 2019, 4:56 PM IST

बीजेपी में शामिल हुईं साध्वी प्रज्ञा

भोपाल। लोकसभा चुनाव के लिहाज से सूबे की भोपाल लोकसभा सीट सबसे हाई प्रोफाइल मानी जा रही है. इस सीट पर दिग्विजय सिंह के खिलाफ साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को बीजेपी ने अपना उम्मीदवार बनाया है. बुधवार को बीजेपी कार्यालय पहुंचकर साध्वी प्रज्ञा ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. उन्होंने बताया कि सदस्यता की औपचारिक घोषणा गुरूवार को होगी.

बीजेपी में शामिल हुईं साध्वी प्रज्ञा

बीजेपी कार्यायल पहुंचकर उन्होंने पार्टी के दिग्गज नेता शिवराज सिंह, जयभान सिंह पवैया, नरोत्तम मिश्रा से मुकालात के साथ ही सभी बड़े नेताओं से औपचारिक भेंट की. साध्वी ने कहा कि अब राजनीतिक धर्मयुद्ध शुरू हुआ है. वह बीजेपी के साथ मिलकर राष्ट्र के विरूद्ध जो षडयंत्र रचने का काम करे रहे हैं, उनके खिलाफ एकजुट होकर काम करेंगी.

साध्वी प्रज्ञा का बीजेपी दफ्तर पहुंचना और उनके बयान से कयास लगाए जा रहे हैं कि भोपाल सीट से उनका टिकट पक्का है. इसकी अब तक औपचारिक घोषणा नहीं हुई है. हालांकि, माना जा रहा है कि आज-कल में बीजेपी भोपाल सीट पर अपना पत्ता खोल देगी.

Last Updated : Apr 17, 2019, 4:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details