मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रामकृष्ण कुसमरिया का बयान, 'पार्टी के अहंकार की वजह से छोड़ी बीजेपी'

रामकृष्ण कुसमरिया कांग्रेस में हुए शामिल तमाम अटकलों को विराम देते हुए बीजेपी के टिकट पर सांसद विधायक मंत्री बने रामकृष्ण कुसमरिया आखिर शुक्रवार को बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए. राहुल गांधी की मौजूदगी में कुसमरिया कांग्रेस में हुए शामिल कुसमरिया ने अपने साथ 15 हजार कार्यकर्ताओं को भी बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल कराया था रामकृष्ण कुसमरिया ने ईटीवी भारत को बताया भाजपा में वरिष्ठ नेताओं का सम्मान नहीं है इसलिए पार्टी छोड़ने का फैसला किया है.

By

Published : Feb 9, 2019, 3:37 PM IST

रामकृष्ण कुसमरिया से खास बातचीत

भोपाल। रामकृष्ण कुसमरिया शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के सामने कांग्रेस में शामिल हो गए. उसके बाद से ही वे लगातार बीजेपी पर हमले कर रहे हैं. कभी बीजेपी की सरकार में सांसद, विधायक और मंत्री रहे रामकृष्ण कुसमरिया ने कांग्रेस में शामिल होने के बाद से ही भाजपा के खिलाफ जुबानी तीर चलाना शुरू कर दिया है.

रामकृष्ण कुसमरिया से खास बातचीत


राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हुए कुसमरिया ने अपने साथ 15 हजार बीजेपी कार्यकर्ताओं को भी कांग्रेस में शामिल कराया. रामकृष्ण कुसमरिया ने ईटीवी भारत को बताया कि बीजेपी में वरिष्ठ नेताओं का सम्मान नहीं है, इसलिए पार्टी छोड़ने का फैसला किया है. कुसमरिया ने कहा कि ये बातें गलत हैं कि वे बाबूलाल गौर के कहने पर कांग्रेस में आए हैं.


साथ ही कुसमरिया ने कहा कि उन्हें टिकट का कोई लालच नहीं था, बस पार्टी के अहंकार की वजह से उन्होंने भाजपा छोड़ी. उन्होंने बीजेपी को 5 गांव के नाम बताए थे, लेकिन उन्होंने कहा कि सुई के बराबर भी जगह नहीं देंगे. उन्होंने कहा कि पांच पांडवों वाली कहानियां हो गई थीं, तो यह महाभारत तो होना ही था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details