मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अजय सिंह और राजेंद्र सिंह के समर्थकों में मारपीट का मामला, कमलनाथ ने राजेंद्र मिश्रा को पद से हटाया

तना लोकसभा के लिए कांग्रेस प्रत्याशी की रायशुमारी के दौरान मझगवां में हुए विवाद पर काग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने सख्ती दिखाई है। उन्होंने सारे मामले की रिपोर्ट लेकर आज सतना जिला ग्रामीण कांग्रेस के अध्यक्ष राजेंद्र मिश्रा को हटा दिया है.

By

Published : Feb 6, 2019, 7:08 PM IST

कमलनाथ की कार्रवाई

भोपाल। सतना लोकसभा के लिए कांग्रेस प्रत्याशी की रायशुमारी के दौरान मझगवां में हुए विवाद पर कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने सख्ती दिखाई है. उन्होंने सारे मामले की रिपोर्ट लेकर आज सतना जिला ग्रामीण कांग्रेस के अध्यक्ष राजेंद्र मिश्रा को हटा दिया है. राजेंद्र मिश्रा की जगह दिलीप मिश्रा को सतना जिला ग्रामीण कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया गया है.

कमलनाथ की कार्रवाई


दरअसल, मंगलवार को सतना जिले के मझगवां में लोकसभा प्रत्याशी की रायशुमारी के दौरान पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह और पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष राजेंद्र सिंह के समर्थक आपस में भिड़ गए थे. दोनों नेताओं के समर्थकों के बीच जमकर झूमाझटकी हुई और बैठक स्थल पर कुर्सियां भी फेंकी गई थी. इस तरह की अनुशासनहीनता की खबर मिलते ही कमलनाथ ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आज सतना जिला ग्रामीण अध्यक्ष राजेंद्र मिश्रा को हटाने का आदेश जारी कर दिया. राजेंद्र मिश्रा के स्थान पर दिलीप मिश्रा को सतना जिला ग्रामीण कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया गया है.


इस मामले में मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने बताया कि सतना में हुई घटना को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के निर्देश पर संगठन के प्रभारी प्रदेश उपाध्यक्ष चंद्रप्रभाष शेखर ने फैसला लेते हुए सतना जिला ग्रामीण कांग्रेस के अध्यक्ष राजेंद्र मिश्रा को हटा दिया है और दिलीप मिश्रा को जिला अध्यक्ष बनाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details