मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सीएम कमलनाथ के साथ ईदगाह हिल्स पहुंचे दिग्विजय सिंह, दी ईद की मुबारकबाद, रजा मुराद भी रहे मौजूद

By

Published : Jun 5, 2019, 7:21 PM IST

राजधानी भोपाल में ईद का पर्व खुशी से मनाया जा रहा है. सीएम कमलनाथ और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने ईदगाह हिल्स पर पहुंचकर सभी को ईद की मुबारकबाद दी. इस दौरान दिग्विजय सिंह अपने चिरपरिचत अंदाज में एक दूसरे को ईद की बधाई देते नजर आए.

दिग्विजय सिंह ने दी ईद की बधाई

भोपाल। देशभर में ईद का त्यौहार खुशी से मनाया जा रहा है. राजधानी भोपाल के ईदगाह हिल्स पर पहुंचकर सीएम कमलनाथ और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने सभी को ईद की मुबारकबाद दी. इस दौरान फिल्म अभिनेता रजा मुराद भी मौजूद रहे. दिग्विजय सिंह ने अपने चिरपरिचत अंदाज में एक दूसरे को ईद की बधाई दी.

दिग्विजय सिंह ने दी ईद की बधाई

सीएम कमलनाथ भोपाल की ईदगाह हिल्स पर कुछ देर रुकने के बाद वहां से निकल गए है. जबकि दिग्विजय सिंह काफी देर ईदगाह हिल्स पर रुके रहे. इस दौरान उन्होंने सभी लोगों को बधाई संदेश भी दिए. खास बात यह है कि भले ही लोकसभा चुनाव में दिग्विजय सिंह को करारी हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन उनका अंदाज आज भी पुराना ही है.

इस दौरान फिल्म अभिनेता रजा मुराद ने भी सभी को ईद की बधाई देते हुए कहा कि अमन और चैन के इस त्यौहार की सभी को बधाई. वहीं बीजेपी के नेताओं के ईदगाह न पहुंचने पर उन्होंने कहा कि यह सवाल उन्हीं से पूछा जाए. हालांकि उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान हर साल ईद के मौके पर यहां आते हैं. लेकिन उनके पिताजी के निधन की वजह से वह इस बार यहां शिरकत नहीं कर पाएं, इसका हमे अफसोस भी है और उनके प्रति हमारी संवेदनाएं भी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details