मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पिछले डेढ़ दशक से अपनों को डस रहे भाजपाई, सांपनाथ वाले बयान पर कांग्रेस का पलटवार

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयर्गीय ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को सांपनाथ बता दिया, जिस पर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा कि भाजपाई खुद ही पिछले डेढ़ दशक से अपनों को डसने में लगे हैं.

By

Published : Jun 11, 2019, 8:32 PM IST

कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा

भोपाल। बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय द्वारा सीएम कमलनाथ को सांपनाथ बताये जाने पर कांग्रेस ने पलटवार किया है. कांग्रेस ने विजयवर्गीय के बयान को अशोभनीय और आपत्तिजनक बताते हुए कहा कि बीजेपी के नेता खुद 15 सालों से अपनी ही पार्टी के नेताओं को डसने का काम करते रहे हैं क्योंकि जिसका आचरण जैसा होता है, उसको दूसरे लोग भी वैसे ही नजर आते हैं.

कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर कांग्रेस का पलटवार

कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि विजयवर्गीय ने संवैधानिक पद पर बैठे एक व्यक्ति के लिए अशोभनीय भाषा का इस्तेमाल किया है. बीजेपी के बड़े नेता खुद एक दूसरे को डसने का काम कर रहे हैं. बीजेपी में तो यही खेल चल रहा है, जहां प्रहलाद पटेल शिवराज सिंह के पीछे पड़े हैं, तो कैलाश विजयवर्गी, नरोत्तम मिश्रा, राकेश सिंह, गोपाल भार्गव जैसे नेता शिवराज सिंह को हटाने में लगे हैं. इसलिए कांग्रेस नेताओं पर इल्जाम लगाने वाले विजयवर्गीय पहले अपनी ही पार्टी को देखें.

इंदौर में कैलाश विजयवर्गीय ने बयान दिया था कि सीएम कमलनाथ सांपनाथ हैं. जो अपने ही नेताओं को डसने में लगे हैं. विजयवर्गीय ने कहा था कि दिग्विजय सिंह, ज्योतिरादित्य सिंधिया, अजय सिंह, सुरैश पचौरी जैसे नेताओं को चुनाव हराकर कमनलाथ ने अपने बेटे नकुलनाथ को खड़ा कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details