मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सीएम का लेटर वायरल होने पर बीजेपी ने कमलनाथ से मांगा इस्तीफा, तो कांग्रेस ने दिया ये जवाब

बीजेपी के सवालों पर कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा है कि बीजेपी इसलिए बखेड़ा कर रही है क्योंकि वह चुनाव को एक ढंग से संपन्न कराना चाहती है.

By

Published : May 1, 2019, 7:21 PM IST

Updated : May 1, 2019, 10:51 PM IST

नरेंद्र सलूजा, प्रवक्ता, कांग्रेस

भोपाल। सीएम कमलनाथ का एक लेटर वायरल हुआ है. जिसमें कमलनाथ ने कांग्रेस प्रत्याशियों और कार्यकर्ताओं से ऐसे अधिकारियों की सूची मांगी है, जिन्होंने पहले चरण के मतदान के दौरान निष्पक्षता नहीं दिखायी. 29 अप्रैल को एमपी में हुये पहले चरण की वोटिंग के दौरान अधिकारियों द्वारा गड़बड़ी की शिकायतें सीएम कमलनाथ को मिली थीं. जिसके बाद सीएम कमलनाथ ने अधिकारियों की डिटेल मांगी है.

कमलनाथ के पत्र पर सियासत तेज

बीजेपी ने कमलनाथ के इस पत्र पर ऐतराज जताते हुये चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज करायी है. बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने निर्वाचन में ड्यूटी कर रहे अधिकारियों को डरा-धमकाने का आरोप लगाते हुये इस्तीफे की मांग की है. बीजेपी के सवालों पर कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा है कि बीजेपी इसलिए बखेड़ा कर रही है क्योंकि वह चुनाव को एक ढंग से संपन्न कराना चाहती है. नरेंद्र सलूजा ने कहा कि कमलनाथ अधिकारियों की डिटेल मंगाकर चुनाव आयोग को सौंपना चाहते हैं. ताकि उन पर कार्रवाई हो सके और चुनाव निष्पक्ष तरीके से संपन्न हो सके.

कांग्रेस का आरोप है कि बीजेपी चुनाव निष्पक्ष ढंग से नहीं कराना चाहती है. नरेंद्र सलूजा ने कहा कि बीजेपी नेताओं में अल्पज्ञान है. इसलिये वह सीएम कमलनाथ के पत्र पर सवाल उठा रहे हैं. जो पत्र वायरल हुआ है. उसमें कमलनाथ ने ब्लॉक स्तर तक के सभी कांग्रेस पदाधिकारियों से कहा है कि चुनाव में निष्पक्षता बनाए रखने के चुनाव आयोग के निर्देश हैं. पहले चरण के मतदान में यदि किसी कर्मचारी अधिकारी ने निष्पक्षता नहीं रखी है तो उसके प्रमाण की डिटेल कांग्रेस प्रदेश कार्यालय भेजी जाए.

Last Updated : May 1, 2019, 10:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details