मध्य प्रदेश

madhya pradesh

साध्वी के खिलाफ साधुओं का हठयोग, दिग्विजय की जीत के लिए आग के बीच धुनी रमाये बैठे संत

By

Published : May 7, 2019, 7:47 PM IST

कम्प्यूटर बाबा ने भोपाल से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह को जिताने के लिए हठ योग करना शुरु किया है. जहां कई साधु भोपाल में हठयोग कर रहे हैं. वहीं दिग्विजय सिंह ने भी पत्नी अमृता के साथ हवन किया.

हठयोग करते कम्प्यूटर बाबा

भोपाल।आसमान से आग बरसाता सूरज और आग का गोला बनी धरती पर साध्वी के खिलाफ साधु आग से खेल रहे हैं. मध्यप्रदेश के सैकड़ों साधु 45 डिग्री तापमान के बीच खुले आसमान के नीचे चौतरफा अग्नि प्रज्वलित कर धुनी रमाये बैठे हैं. साधुओं का ये हठ योग दिग्विजय को विजय दिलाने के लिए जारी है. जिसकी कमान सूबे के सबसे चर्चित संत या फिर कहा जाए कि सबसे बड़े सियासी संत कम्प्यूटर बाबा ने संभाल रखी है.

दिग्विजय सिंह को जीत दिलाने के लिए साधु कर रहे हठयोग

चिलचिलाती धूप और प्रचंड गर्मी के बीच जहां आम इंसान का खिड़की से झांकना तक दूभर है. वहीं, इस भीषण गर्मी के बीच कंडों की आग का घेरा बनाकर उसके बीच बैठकर तप करते साधु दिग्विजय सिंह को विजयी बनाकर ही दम लेंगे. आग के बीच धूनी रमाये बैठे कंम्यूटर बाबा ने तो मानों दिग्विजय सिंह को भोपाल की जंग में विजय बनाने का संकल्प ले लिया है. वह कहते हैं कि दिग्विजय सिंह भोपाल में लाखों वोटों से जीतेंगे और उनकी विजय प्राप्ति के लिए ही ये हठयोग हो रहा है.

साध्वी के खिलाफ साधु या यूं कहें कि साधुओं का हठयोग बीजेपी के हाथ आयी बाजी को पलटने पर अमादा है क्योंकि जिस कार्ड के सहारे बीजेपी जीत का परचम लहराना चाहती थी, आखिरी वक्त में वह कार्ड चाणक्य की चालबाजी में फंसकर उलझ गया है. अब भोपाल के दंगल में साधुओं का हठयोग दिग्विजय को विजय दिला पाता है, या साध्वी का स्वर्णिम दौर शुरू होगा.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details