मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

राहुल की सभा से लौट रही किसानों से भरी बस पलटी, 30 घायल, 6 की हालत गंभीर

राजधानी भोपाल में हुये राहुल गांधी के कार्यक्रम से लौट रही यात्रियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जानकारी के मुताबिक इस दुर्घटना में 30 से अधिक लोग घायल हुये हैं और 6 यात्रियों की हालत गंभीर है, बस में सवार यात्री शाहगंज और आसपास के क्षेत्रों में रहने वाले किसान हैं, जो कांग्रेस की आभार सभा में शामिल होने भोपाल आये थे.

By

Published : Feb 9, 2019, 5:49 AM IST

Updated : Feb 9, 2019, 6:45 AM IST

घटना स्थल की तस्वीर

भोपाल। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल राजधानी में हुई आभार सभा में सम्मिलित होने के लिए आए किसानों की बस पलटने से एक बड़ा हादसा हो गया है. बस सभा स्थल से वापस घर के लिए रवाना हुई थी, तभी यह हादसा हो गया. इस घटना में 30 लोग घायल हुये हैं.

इस हादसे में घायल हुए किसानों ने बताया कि वे राहुल गांधी की सभा में सम्मिलित होने के लिए शाहगंज और आसपास के क्षेत्रों से भोपाल आये थे. कार्यक्रम समाप्त होने के बाद हम लोग अपने घर के लिए रवाना हुए थे. लेकिन, ड्राइवर रास्ता भटक गया था उसके बाद सही रास्ते की तलाश में न्यू रिंग रोड स्थित श्यामपुर जोड़ के पास बस पहुंची ही थी कि अचानक यह हादसा हो गया.

दुर्घटना स्थल का वीडियो

यात्रियों से भरी यह बस एक डिवाइडर से टकरा गई और संतुलन बिगड़ते ही बस पलट गई. हादसा इतनी तेजी से हुआ कि किसी को भी कुछ समझ में ही नहीं आया. उन्होंने बताया कि हादसे के बाद बस के अंदर अफरा-तफरी मच गई थी सभी लोग अपनी जान बचाने के लिए खिड़कियों से बाहर कूद रहे थे इस हादसे में 5 से 6 किसानों को गंभीर चोटें आई हैं. हादसे की जानकारी मिलते ही सूखी सेवनिया क्षेत्र की पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंच गई. घायल हुए लोगों को तुरंत ही पास के अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया है.

Last Updated : Feb 9, 2019, 6:45 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details