मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

'मध्यप्रदेश की सत्ता में चुनकर आये गुंडे-बदमाश इसलिए प्रदेश में बढ़ रहा अपराध'

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एक रैली निकालकर राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस दौरान वे नारेबाजी करते हुए राजभवन की तरफ बढ़े, लेकिन पुलिस ने बैरिकेटिंग कर उन्हें रोक लिया.

By

Published : Feb 10, 2019, 1:49 PM IST

प्रदर्शन करते बीजेपी कार्यकर्ता

भोपाल। मध्यप्रदेश में बढ़ते अपराधों के चलते बीजेपी ने प्रदेश सरकार के खिलाफ हल्ला बोल दिया है, बीजेपी का आरोप है कि कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद अपराधों में बढ़ोत्तरी हुई है. बीजेपी के पूर्व विधायक ने कहा कि गुंडे-बदमाश प्रदेश की सत्ता में आ रहे हैं, जिससे प्रदेश में अपराध बढ़ने लगे हैं, जबकि इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने राजभवन की ओर कूच की तो पुलिसकर्मियों से उनकी झड़प हो गई.

दरअसल, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एक रैली निकालकर राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस दौरान वे नारेबाजी करते हुए राजभवन की तरफ बढ़े, लेकिन पुलिस ने बैरिकेटिंग कर उन्हें रोक लिया. जहां पुलिस और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच धक्का मुक्की भी हुई.

पिछले कुछ दिनों में हुए लगातार हत्याओं और बढ़ते अपराधों को लेकर कांग्रेस सरकार के खिलाफ बीजेपी ने प्रदर्शन किया. बीजेपी के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह की अगुवाई में बीजेपी कार्यकर्ता रोशनपुरा चौराहे पर एकजुट हुए. इस दौरान बीजेपी के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह विवादित बयान देते हुए कहा कि प्रदेश की सत्ता में गुंडे बदमाश चुनकर आ गए हैं, इसलिए प्रदेश में अपराध बढ़ गए हैं.

बीजेपी कार्यकर्ता प्रदर्शन और नारेबाजी के बाद रैली के रूप में राजभवन की तरफ बढ़ने लगे. लेकिन पुलिस ने उन्हे बैरीकेटिंग कर रोक लिया. इस दौरान पुलिस और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच हल्की धक्का मुक्की भी हुई. बीजेपी ने राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपकर सरकार को चेतावनी दी कि यदि अपराध में कमी नहीं आई तो मुख्यमंत्री निवास का घेराव किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details