मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 3, 2019, 9:34 PM IST

ETV Bharat / state

बीजेपी सांसद गणेश सिंह के खिलाफ उनकी ही पार्टी के विधायक ने खोला मोर्चा, ये है पूरा मामला

विंध्य अंचल में बीजेपी के अंदर सबकुछ ठीकठाक नहीं चल रहा है. मैहर से बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने सतना से बीजेपी सांसद गणेश सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. त्रिपाठी का आरोप है कि गणेश सिंह ने मंच से धमकी दी है. जिसकी शिकायत वह पार्टी आलाकमान से करेंगे.

मैहर से बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी

भोपाल।सतना जिले के मैहर से बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने अपनी पार्टी के सांसद गणेश सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. ईटीवी भारत से बातचीत में नारायण त्रिपाठी ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद गणेश सिंह ने एक कार्यक्रम में जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया वह ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि गणेश सिंह आरोप लगा रहे है कि पार्टी के कुछ लोगों ने उनके खिलाफ काम किया है अगर उनके खिलाफ काम किया होता तो वह चुनाव नहीं जीतते.

बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने सांसद गणेश सिंह के खिलाफ खोला मोर्चा

बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी का कहना है सांसद गणेश सिंह ने मंच से धमकी दी है कि कुछ लोगों ने चुनाव में उनके खिलाफ काम कि किया लेकिन मैंने चुनाव जीत लिया कोई उनका कुछ नहीं कर सका. नारायण त्रिपाठी ने कहा कि गणेश सिंह ने कहा कि अगर कोई विधायक उनके सामने आया तो अच्छा नहीं होगा. में इस पूरे मामले की शिकायत पार्टी फोरम में कंरुगा. बीजेपी विधायक ने कहा कि लोकसभा चुनाव का रिकार्ड उठा कर देख ले गणेश सिंह सतना लोकसभा सीट सभी जगह से चुनाव जीतें हैं.

नारायण त्रिपाठी ने कहा कि अगर में उनके खिलाफ चुनाव में काम करता तो इतना दम तो मुझ में है कि गणेश सिंह मेंरे गांव से वोट नहीं मिलता. लेकिन उन्होंने मेंरे गांव से और विधानसभा क्षेत्र से जीत हासिल की है. लेकिन गणेश सिंह को बता देना चाहता हूं कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी को मिली जीत उनके कुशल नेतृत्व के कारण नहीं बल्कि पीएम मोदी और अमित शाह के दम पर मिली है. अगर ऐसा नहीं होता तो वह बुरी तरह चुनाव हार जाते.

नारायण त्रिपाठी ने कांग्रेस मे जाने के सवाल पर कहा कि वह पार्टी के अंदर ही इस माले की आवाज बुलंद करेंगे और आलाकमान से इसकी शिकायत करेंगे. जबकि गणेश सिंह की इस बयानबाजी के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की जाएगी.

बता दे कि बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी अपने सख्त मिजाज के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने इस बार लोकसभा चुनाव में सतना सीट से दावेदारी भी की थी. जबकि 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान उन्होंने कांग्रेस में रहते हुए कांग्रेस प्रत्याशी अजय सिंह का खुला विरोध किया था. जिससे अजय सिंह को महज आठ हजार वोटों के अंतर से चुनाव में हार का सामना करना पड़ा था. जबकि बीजेपी में आने के बाद त्रिपाठी अब एक बार फिर अपनी पार्टी के सांसद के खिलाफ मोर्चा खोलते नजर आ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details