मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भोपाल, राजगढ़ और विदिशा विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी प्रभारियों की बैठक, 17 फरवरी को सम्मेलन

बीजेपी के भोपाल, राजगढ़ और विदिशा विधानसभा प्रभारियों की बैठक, बीजेपी आयोजित करेगी बुद्धिजीवियों का सम्मेलन.

By

Published : Feb 10, 2019, 12:03 AM IST

Updated : Feb 10, 2019, 7:47 AM IST

आलोक शर्मा, भोपाल महापौर

भोपाल। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी मुख्यालय में लगातार बैठकों का दौर जारी है. इसी कड़ी में आज भोपाल, विदिशा और राजगढ़ के विधानसभा क्षेत्र के प्रभारियों की बैठक आयोजित की गई. बैठक के बाद पत्रकारों से चर्चा के दौरान भोपाल महापौर आलोक शर्मा ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए रणनीति तैयार की जा रही है.

आलोक शर्मा, भोपाल महापौर

भोपाल महापौर आलोक शर्मा ने बताया कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए रणनीति तैयार की जा रही है और इन लोकसभा क्षेत्रों में विधानसभा क्षेत्र के हिसाब से कहां-कहां, कौन-कौन से कार्यक्रम किए जाने हैं, इसे लेकर प्रभारियों से चर्चा की जा रही है. साथ ही उन्होंने बताया कि लोकसभा चुनाव को लेकर 17 फरवरी को भोपाल में बुद्धिजीवियों का सम्मेलन भी आयोजित किया जाएगा. बैठक में इन विधानसभाओं के प्रभारियों समेत पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.

भाजपा की बैठक

लोकसभा चुनाव में इस बार बीजेपी का दावा है कि उन्हें प्रदेश की 29 की 29 लोकसभा सीटों पर फतेह हासिल करनी है, जिसे लेकर यह बुद्धिजीवी सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है, जिसमें भोपाल, विदिशा और राजगढ़ के बुद्धिजीवियों को शामिल किया जाएगा और इस बात पर फोकस किया जाएगा कि किस तरीके से लोकसभा चुनाव में परचम लहराना है.

Last Updated : Feb 10, 2019, 7:47 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details