मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

गोडसे पर दिया बयान साध्वी प्रज्ञा को पड़ सकता है भारी, बीजेपी ने थमाया नोटिस, डिसिप्लिनरी कमेटी लेगी एक्शन

नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने पर बीजेपी ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को कारण बताओ नोटिस जारी किया है. जवाब दाखिल करने के बाद पार्टी प्रज्ञा ठाकुर पर अनुशासनात्मक और समिति उचित कार्रवाई करेगी.

By

Published : May 17, 2019, 8:09 PM IST

प्रज्ञा ठाकुर, बीजेपी उम्मीदवार, भोपाल

भोपाल। नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने पर बीजेपी ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को कारण बताओ नोटिस जारी किया है. प्रज्ञा ठाकुर से पार्टी ने उनके बयान को लेकर10 दिनों के भीतर जवाब मांगा गया है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि जवाब दाखिल करने के बाद पार्टी प्रज्ञा ठाकुर पर अनुशासनात्मक और समिति उचित कार्रवाई करेगी.

बीते मंगलवार को भोपाल से बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने विवादित बयान देते हुए महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया था. जिसके बाद उनके इस पर बवाल मचा हुआ था. इसी बीच पीएम मोदी ने प्रज्ञा ठाकुर को लेकर ये तक कह दिया कि वे उन्हें मन से कभी माफ नहीं कर पाएंगे.

प्रज्ञा ठाकुर के बयान को लेकर कांग्रेस बीजेपी पर लगातार हमले बोल रही है. इसी बीच पार्टी ने उन्हें कारण बताओं नोटिस जारी किया है. हालांकि बीते दिन साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने बयान को निजी बताते हुये माफी मांग ली थी. उन्होंने कहा था कि रोड शो को दौरान अचानक से निकला हुआ बयान है, जिसे मीडिया ने तोड़-मरोड़कर पेश किया. प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि वो उनका निजी बयान है, उनकी मंशा किसी को आहत करने की नहीं थी, किसी को कष्ट पहुंचा हो, तो वह क्षमा चाहती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details