मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भोपाल के बूथ क्रमांक 217 पर आपस में भिड़े बीजेपी-कांग्रेस कार्यकर्ता

भोपाल के भेल क्षेत्र स्थित स्वामी विवेकानंद स्कूल में बने मतदान केंद्र क्रमांक 217 पर कांग्रेसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच जमकर बहस हो गई. कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आरोप था कि बीजेपी के मंडल अध्यक्ष मतदाताओं को पोलिंग बूथ पर बैठकर दिशा निर्देश दे रहे थे.

By

Published : May 12, 2019, 4:05 PM IST

आपस में भिड़े बीजेपी-कांग्रेस कार्यकर्ता

भोपाल। राजधानी के भेल क्षेत्र में स्वावी विवेकानंद स्कूल में बनाए गए पोलिंग बूथ पर बीजेपी और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर बहस हो गई. कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि बीजेपी के मंडल अध्यक्ष सुबह से ही मतदान केंद्र पर बैठे हुए हैं और मतदाताओं को दिशा निर्देश दे रहे हैं.

भोपाल के स्वामी विवेकानंद बूथ क्रमांक पर आपस में भिड़े बीजेपी-कांग्रेस कार्यकर्ता

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस पूरे मामले की शिकायत पोलिंग बूथ के पीठासीन अधिकारी से भी की है. जिसके बाद पीठासीन अधिकारी ने बीजेपी नेता बीएम बाथम को पोलिंग बूथ से बाहर निकाल दिया. इसी मामले को लेकर बीजेपी कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए हैं.

बीजेपी मंडल अध्यक्ष बीएम बाथम ना तो पोलिंग एजेंट थे और ना ही उनके पास मतदान केंद्र के अंदर जाने का आईडी कार्ड था. इसके बाद भी वह सुबह से ही मतदान केंद्र पर बैठकर वोटरों को दिशा निर्देश दे रहे थे इसकी जानकारी जैसे ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं को मिली तो उन्होंने मतदान केंद्र पहुंचकर हंगामा किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details