मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बुरहानपुर में संदिग्ध हालत में मिला युवक का शव

नेपानगर के ताप्ती नदी रोड पर लोडिंग वाहन पर अज्ञात व्यक्ति की लाश संदिग्ध हालत में मिली है. मौके पर पहुंची पुलिस मामले को संदिग्ध मानते हुए जांच कर रही है.

By

Published : Apr 23, 2019, 7:20 PM IST

संदिग्ध हालत में मिला युवक का शव

बुरहानपुर। नेपानगर के ताप्ती नदी रोड पर लोडिंग वाहन पर अज्ञात व्यक्ति की लाश संदिग्ध हालत में मिली है. रिहायसी इलाके में लाश मिलने के बाद राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस मामले को संदिग्ध मानते हुए जांच कर रही है.

संदिग्ध हालत में मिला युवक का शव

जिले के नेपानगर के ताप्ती नदी रोड पर लायसेंसी देशी शराब की दुकान के पास युवक की लाश लोडिंग वाहन पर रस्सी से लटकी हुई थी, लेकिन उसके घुटने जमीन पर टिके हुए थे. इस मामले में थाना प्रभारी कीरथ प्रसाद धुर्वे ने बताया कि सुबह सूचना मिली थी कि मनोज टॉकीज एरिया में लोडिंग वाहन पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने फांसी लगा ली है. मृतक की पहचान बुरहानपुर जिले के हतनूर निवासी सुभाष के रूप में हुई है.
मृतक नेपानगर के रतागढ़ गांव में अपने चाचा के घर गमी के कार्यक्रम में आया था लेकिन अचानक सुबह उसके मौत की खबर मिली. इस मामले में थाना प्रभारी ने परिजनों से चर्चा की तो मृतक की मानसिक स्थिति खराब होना बताया जा रहा है. पुलिस आगे की कार्रवाई के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details