मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बुरहानपुर : बैंक के बाहर महिलाओं की लगी भीड़, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

By

Published : May 12, 2020, 12:27 AM IST

बैंक ऑफ इंडिया के सामने पेंशन के लिए महिलाओं की भीड़ लग गई. हितग्राही लॉकडाउन के नियमों की धज्जियां उड़ाते देखे गए. महिला ने सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं किया.

Lock down violation
लॉक डाउन का उल्लंघन

बुरहानपुर। बैंक ऑफ इंडिया के सामने पेंशन के लिए दर्जनों लोगों को भीड़ के रूप में देखा गया. हितग्राही लॉकडाउन के नियमों को धता बताते हुए देखे गए. बैंक बंद होने से गरीब मजदूर, आमजनता और पेंशनधारियों को लॉकडाउन में हो रही समस्या को देखते हुए, जिला कलेक्टर प्रवीण सिंह ने आज से नेपानगर और ग्रामीण क्षेत्रों की बैंको में लेन देन की व्यवस्था को सुचारू रूप से शुरू किया.

पेंशन और योजनाओं के जरिए खाते में आए पैसों को निकालने के लिए सैकड़ों की संख्या में महिलाएं नेपानगर के बैंक में पैसे निकालने के लिए पहुंची. जंहा महिलाओं ने भीड़ लगा ली और खड़ी हो गईं. खाते में आई राशि निकालने के लिए अफरा-तफरी मचा दी. इस कारण चल रहे लॉकडाउन के नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ती हुई देखी गईं.

वहीं ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने महिलाओं को सोशल डिस्टेंस का पालन करवाने की बहुत समझाइश दी. लेकिन महिलाओं की भीड़ इतनी थी कि उन्होंने पुलिस की एक नहीं सुनी और मनमानी करते हुए एक जगह भीड़ लगाती हुईं नजर आईं.

बता दें कि तेज गति से फैल रहे कोरोना वायरस के संक्रमण की कड़ी को तोड़ने के लिए तीसरे चरण में लॉकडाउन चल रहा है, इसी के तहत बुरहानपुर जिले को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए भीड़-भाड़ वाले संस्थानों को जिला कलेक्टर ने बंद कर दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details