मध्य प्रदेश

madhya pradesh

राशन नहीं देने की बात पर दुकान संचालक और सरपंच पति के साथ ग्रामीणों ने की मारपीट

By

Published : Jul 4, 2020, 3:02 PM IST

नेपानगर में दुकान संचालक मेघनाथ पाटिल और सरपंच पति रतन दिनेश ने ग्रामीणों पर उनके साथ मारपीट और गाली-गलौज का आरोप लगाया है.

Villagers fight
ग्रामीणों ने की मारपीट

बुरहानपुर। नेपानगर के मांडवा गांव में शासकीय उचित मूल्य की दुकान पर राशन नहीं देने की बात को लेकर दुकान संचालक और सरपंच के साथ गांव के कुछ लोगों द्वारा मारपीट और गाली गलौज करने का मामला सामने आया है. इस मामले में दुकान संचालक मेघनाथ पाटिल और सरपंच पति रतन दिनेश ने गांव के कुछ लोगों पर आरोप लगाया है कि उनके द्वारा हमारे साथ गाली-गलौज और मारपीट की गई है. साथ ही इसकी शिकायत नेपानगर थाना में दर्ज कराई.

ग्रामीणों ने की मारपीट

ये भी पढ़ें-अब घर पर ही लगेगा स्कूल, 6 जुलाई से 'हमारा घर- हमारा विद्यालय' अभियान की होगी शुरुआत

नेपानगर से आठ किलोमीटर दूर ग्राम मांडवा में राशन की दुकान पर राशन नहीं मिलने पर ग्रामीणों ने राशन दुकान पर जोरदार हंगामा खड़ा कर दिया. इस बात की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली तो पुलिस बल और तहसीलदार सूंदरलाल ठाकुर मौके पर पहुंचे और मामले को शांत करवाया.

जानकारी के मुताबिक करीब दो महीने से ग्रामीणों को राशन नहीं मिला है. इससे आहत होकर ग्रामीणों ने हंगामा किया. वहीं दुकान संचालक ने बताया कि राशन का वितरण ऑनलाइन होता है. पोर्टल नहीं चलने की वजह से राशन वितरण में समस्या आ रही थी, लेकिन गांव के लोग समझने को तैयार ही नहीं थे.

ये भी पढ़ें-सीएम शिवराज ने 10वीं में पास होने वाले बच्चों को दी बधाई

इसी बात का फायदा उठाकर गांव के कुछ लोगों ने मेरे साथ मारपीट की. इस दौरान मेरा बीच-बचाव करने आए सरपंच के साथ भी ग्रामीणों ने मारपीट की और करीब दो घंटे तक बंधक बनाकर रखा. जिसके बाद पुलिस ने आकर हमे छुड़ाया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details