मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बुरहानपुर: बच्चे-बड़ों ने कराया मुंडन संस्कार, पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को दी श्रद्धांजलि

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने का सिलसिला देशभर में जारी है. बुरहानपुर के शाहपुर में लक्ष्मी मंदिर समिति के युवाओं, बच्चों और बुजुर्गों ने शहीद जवानों की आत्मा की शांति के लिए मुंडन संस्कार करवाया. साथ ही शहीदों के परिवारों को इस दुःख को सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है.

By

Published : Mar 4, 2019, 12:10 PM IST

plwama martyrs

बुरहानपुर| जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने का सिलसिला देशभर में जारी है. बुरहानपुर के शाहपुर में लक्ष्मी मंदिर समिति के युवाओं, बच्चों और बुजुर्गों ने शहीद जवानों की आत्मा की शांति के लिए मुंडन संस्कार करवाया. साथ ही शहीदों के परिवारों को इस दुःख को सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है.

plwama martyrs

बुरहानपुर जिला मुख्यालय से 10 किमी दूर शाहपुर में 21 से अधिक युवाओं, बच्चों और बुजुर्गों ने मुंडन कराकर वीर जवानों को श्रद्धांजलि दी. इस मौके पर लोगों ने कहा कि इन शहीद जवानों को हम अपने परिवार का सदस्य मानकर उनके लिए मुंडन करा रहे हैं. इसी के साथ इस पूरे मामले में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के द्वारा उठाए गए सवालों को हास्यास्पद बताते हुए लोगों ने कहा कि सेना की ईमानदारी पर प्रश्नचिन्ह लगाना उचित नहीं है. ऐसे समय में राजनीति शोभा नहीं देती.

बता दें कि बीते दिनों जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे. जिसके बाद सरकार ने पाकिस्तान के खिलाफ जवाबी कार्रवाई करते हुए एयरस्ट्राइक की थी, जिसमें जैश-ए-मोहम्मद के कई आतंकी मारे गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details