मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

12 साल से लापता था मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक, पुलिस ने परिवारवालों से मिलवाया

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा के मुलमुला गांव में रहने वाले मानसिक रूप से विक्षिप्त 12 साल से लापता युवक को पुलिस ने उसके परिवारवालों से मिलवा दिया.

By

Published : Jul 31, 2019, 1:39 PM IST

12 साल से लापता था मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक

बुरहानपुर। लालबाग थाना क्षेत्र के लोनी गांव में एक अनजान से दिखने वाले युवक को ग्रामीणों ने बच्चा चोरी के शक में पुलिस के हवाले कर दिया. युवक से पुलिस ने पूछताछ की, तो वो मानसिक रूप से बीमार निकला. पुलिस को पूछताछ के बाद पता चला कि वह 12 साल से लापता है, जिसके बाद पुलिस ने उसे उसके परिजनों तक पहुंचाया.

12 साल से लापता था युवक को पुलिस ने परिजनों से मिलवाया


दरअसल छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा के मुलमुला गांव में रहने वाला अश्विन यादव 12 साल पहले अचानक लापता हो गया था, जिसके बाद लंबे समय तक परिजनों ने पड़ोसी जिलों सहित अन्य जगहों पर अश्विन की तलाश की. इसी बीच अश्विनी की साइकिल के पास किसी अज्ञात व्यक्ति का शव मिला, जिसे परिजनों ने अश्विन का शव मानकर उसका अंतिम संस्कार कर दिया.


वहीं लापता युवक मध्यप्रदेश के बुरहानपुर में लालबाग थाना क्षेत्र के लोनी में पहुंचा, जहां उसे प्यास लगने पर उसने ग्रामीणों से पानी मांगा. अनजान से दिखने वाले शख्स को लोगों ने बच्चा चोर समझकर पूछताछ की और पुलिस के हवाले कर दिया. लालबाग थाना पुलिस को उसने अपना नाम अश्विन यादव और गांव का नाम मुलमुला बताया. बुरहानपुर पुलिस को छत्तीसगढ़ पुलिस के जरिए अश्विन के परिजनों की जानकारी जुटाने में सफलता मिली, जिसके बाद पुलिस ने युवक के परिजनों से संपर्क कर उसे परिवारवालों को सौंप दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details