मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat की खबर का असर, अतिक्रमण पर चला प्रशासन का डंडा

By

Published : Jan 11, 2020, 3:48 PM IST

Updated : Jan 12, 2020, 2:23 PM IST

बुरहानपुर में ईटीवी भारत की खबर का बड़ा असर हुआ है. बीते दिनों ईटीवी भारत पर "अतिक्रमण चिन्हित करने के बाद भी अब तक अतिक्रमण नहीं हटा, ईटीवी भारत द्वारा 'अधिकारी गायब" शीर्षक से प्रमुखता से खबर दिखाए जाने के बाद प्रशासन जागा और इंदौर-इच्छापुर हाईवे के किनारे करीब 50 अतिक्रमण पर जेसीबी चलाई.

JCB of administration goes on encroachment
अतिक्रमण पर चला प्रशासन का जेसीबी

बुरहानपुर । जिले में ईटीवी भारत की खबर का बड़ा असर हुआ है. बीते दिनों ईटीवी भारत पर "अतिक्रमण चिन्हित करने के बाद भी अब तक नहीं अतिक्रमण नहीं हटाया गया है, ईटीवी भारत द्वारा अधिकारी गायब" शीर्षक से प्रमुखता से खबर दिखाए जाने के बाद प्रशासन जागा. इसके बाद नगर निगम ने जिला प्रशासन के आला अधिकारियों के साथ मिलकर पक्के अतिक्रमण पर बड़ी कार्रवाई की है.

बता दें कि राजपुरा गेट से शिकारपुरा थाने तक अतिक्रमणकारियों द्वारा कई सालों से हाईवे किनारे अतिक्रमण किया जा रहा था. प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के माफिया मुक्त अभियान के तहत अतिक्रमण हटाया गया. कुछ रसूखदार मुहिम का विरोध करने लगे तो नगर निगम के अफसरों और एसडीएम ने समझाइश दी. उल्लेखनीय है कि ये अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई है. नगर निगम ने हाईवे के बीच से दोनों ओर 18 मीटर तक जद में आने वाले अतिक्रमण को हटाया है. अमले ने इंदौर-इच्छापुर हाईवे के किनारे करीब 50 अतिक्रमण पर जेसीबी चलाई. इस बड़ी कार्रवाई से अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मच गया है. कार्रवाई के दौरान अमले को भारी विरोध का सामना करना पड़ा.

Last Updated : Jan 12, 2020, 2:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details