मध्य प्रदेश

madhya pradesh

छात्रों ने छात्रावास अधीक्षक पर लगाए गंभीर आरोप, कलेक्टर से की शिकायत

By

Published : Jan 20, 2020, 5:06 PM IST

Updated : Jan 20, 2020, 7:45 PM IST

बुरहानपुर के उत्कृष्ट आदिवासी बालक छात्रावास में पदस्थ अधीक्षक जलाल अंसारी पर छात्रों ने गंभार आरोप लगाए साथ ही इसकी शिकायत कलेक्टर से की है.

Students made serious allegations against hostel superintendent in burhanpur
छात्रावास अधीक्षक पर लगाए गंभीर आरोप

बुरहानपुर।शहर के उत्कृष्ट आदिवासी बालक छात्रावास में पदस्थ अधीक्षक जलाल अंसारी पर छात्रों ने गंभीर आरोप लगाए हैं, छात्रों ने मामले की शिकायत कलेक्टर से की है. छात्रों ने अधीक्षक पर आरोप लगाया कि वो उनके साथ मारपीट और गाली गलौज करता है. इसके अलावा छात्रावास में घटिया किस्म का भोजन दिया जाता है, जिससे वे परेशान हैं.

छात्रावास अधीक्षक पर लगाए गंभीर आरोप

छात्रों ने बताया कि छात्रावास में बच्चे 26 जनवरी के कार्यक्रम की तैयारियों में जुटे हुए थे, इस दौरान अचानक जलाल अंसारी आए और छात्र प्रकाश से मारपीट की, साथ ही छात्रावास से निकालने की धमकी भी दी. इसके बाद छात्रों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर कलेक्टर राजेश कुमार कौल से शिकायत की है, वही प्रभारी जिला शिक्षा अधिकारी सैयद अतीक अली से भी अपनी शिकायत की. जिस पर उन्होंने छात्रावास अधीक्षक जलाल अंसारी पर कठोर कार्रवाई का भरोसा दिलाया है.

छात्रों के साथ पहुंचे छात्र संगठन के नेताओं ने कहा कि छात्रावास अधीक्षक पर 8 दिन के भीतर कार्रवाई करते हुए उन्हें छात्रावास से निष्कासित किया जाए, यदि 8 दिन में कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई तो छात्रों के हित में आदिवासी छात्र संगठन और अजाक्स छात्रों के साथ कलेक्ट्रेट के सामने धरना प्रदर्शन करेंगे.

Last Updated : Jan 20, 2020, 7:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details