मध्य प्रदेश

madhya pradesh

लोग नहीं कर रहे लॉकडाउन का गंभीरता से पालन, कलेक्टर और SP ने संभाला मोर्चा

By

Published : Mar 26, 2020, 5:41 PM IST

Updated : Mar 26, 2020, 7:27 PM IST

बुरहानपुर में लोगों ने अतिआवश्यक चीजें खरीदने के लिए बाजारों में भीड़ लगाना शुरू कर दिया. जिसके बाद मौके पर पुलिस ने पहुंचकर दुकानों को बंद कराया.

SP and Collector closed market in Burhanpur
सड़कों पर उतरे एसपी और कलेक्टर

बुरहानपुर।जिला प्रशासन ने लॉक डाउन के बीच जनता को अतिआवश्यक जैसे- सब्जी, किराना खरीदने के लिए 3 घंटे की छूट दी गई है. जिसका लोगों ने गलत फायदा उठाया. लोग अपने-अपने घरों से सब्जी मंडी और बाजारों में सामान लेने पहुंच गए. जिससें बाजारों में हजारों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. जब इसकी सूचना जिला प्रशासन और पुलिस विभाग को लगी तो कलेक्टर राजेश कुमार कौल और एसपी भगवत सिंह बिरदे ने पुलिसकर्मियों के साथ बाजार में पहुंचकर दुकानें बंद कराईं. साथ ही पुलिसकर्मियों को भीड़ हटाने के निर्देश दिए गए.

सड़कों पर उतरे एसपी और कलेक्टर

कलेक्टर और एसपी ने भी लोगों को समझाइश देकर घर रवाना किया. इस हरकत के बाद कलेक्टर राजेश कुमार कौल ने चिंता जताते हुए पूरी तरह से लॉक डाउन के आदेश दिए हैं. बता दें कि जिला प्रशासन ने आगामी 14 अप्रैल तक लॉक डाउन के बीच 3 घंटे अति आवश्यक वस्तु खरीदने के लिए छूट दी गई थी. लेकिन अब आदेश निरस्त करने का निर्णय लिया गया है. कलेक्टर राजेश कुमार कौल ने कहा कि आवश्यकता पड़ने पर जिले में कर्फ्यू भी लगाया जा सकता है.

Last Updated : Mar 26, 2020, 7:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details