मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बुरहानपुरः दुकानदार ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर सच्चाई आई सामने

बुरहानुपर के लालबाग थाना क्षेत्र में एक किराना दुकानदार ने नाबालिग से दुष्कर्म किया और उसे जान से मारने की धमकी दी. मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता की जांच हुई और वो गर्भवती पाई गई.

By

Published : Oct 30, 2020, 9:08 PM IST

Concept image
कॉन्सेप्ट इमेज

बुरहानपुर। लालबाग थाना क्षेत्र में नाबालिग छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है. जिसके बाद नाबालिग गर्भवती हो गई. आरोपी कोई और नहीं बल्कि पीड़िता के मोहल्ले का ही निवासी है. आरोपी किराने की दुकान चलाता है. पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया है कि आरोपी ने मुंह बंद रखने के लिए उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी दी थी. जिसकी वजह से उसकी बेटी ने कुछ नहीं बताया.

एसपी राहुल कुमार लोढा

मामले का खुलासा तब हुआ जब नाबालिग के पेट में दर्द हुआ और जांच में पता चला कि वो गर्भवती है. जिसके बाद परिजनों ने लालबाग थाने में शिकायत दर्ज कराई है. लालबाग थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप और पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि आरोपी अभी फरार है.

पीड़िता के परिजनों ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है. साथ ही आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करके उसे सजा देने की गुहार लगाई है. पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढा ने परिवार को सुरक्षा और आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर उसे जेल भेजने का भरोसा दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details