मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Mar 6, 2020, 9:13 PM IST

Updated : Mar 6, 2020, 10:19 PM IST

ETV Bharat / state

निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह पर लगे गंभीर आरोप, विधायक की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

बुरहानपुर जिले के उज्जवल पाटिल ने निर्दलीय विधायक पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा है कि विधायक नवलसिंह सहकारी शक्कर कारखाना की संपत्ति का दुरुपयोग कर कर रहै, जिसका उन्होंने लोकायुक्त भोपाल से शिकायत की है.

Serious allegations against Independent MLA Surendra Singh
विधायक सुरेंद्र सिंह पर लगे गंभीर आरोप

बुरहानपुर।नवलसिंह सहकारी शक्कर कारखाना के डेलीगेट उज्जवल रामदास पाटिल ने निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा पर गंभीर आरोप लगाए हैं, उन्होंने कहा कि विधायक ने नवल सिंह सहकारी शक्कर कारखाने की संपत्ति का दुरुपयोग किया है, कारखाने के नाम पर 40 से 45 लाख रुपए की लग्जरी कार खरीदी है और व्यक्तिगत उपयोग कर रहे हैं, जबकि ये कार कारखाने में रहना चाहिए. जिसकी उन्होंने लोकायुक्त भोपाल से शिकायत की है.

विधायक सुरेंद्र सिंह पर लगे गंभीर आरोप

बता दें कि पत्रकारवार्ता आयोजित कर उज्जवल पाटिल ने निर्दलीय विधायक पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने बताया कि विधायक ठाकुर सुरेंद्र सिंह का शक्कर कारखाने में कार्यरत संचालन मंडल में किसी तरह का कोई पद नहीं है, इसके बावजूद संचालन मंडल के कई सदस्य कारखाने में कार्यरत कर्मचारी अधिकारियों के कार्य में सुरेंद्र सिंह द्वारा हस्तक्षेप किया जा रहा है. उज्जवल पाटिल के मुताबिक कारखाने की वित्तीय अधिकारों में भी सुरेंद्र सिंह हस्तक्षेप कर कारखाने के लाखों रुपए की राशि का उपयोग किया करते हैं. पाटिल ने बताया कि कारखाने की संचालक मंडल द्वारा उनका कार्यकाल 20 नवंबर 2017 को पूर्ण होने के बाद भी कारखाने की संपत्ति का मनमानी तरीके से व्यय कर 40 से 45 लाख रुपए की भारी कीमत का वाहन खरीदा गया, जो राशि का दुरुपयोग कर आर्थिक गड़बड़ी की श्रेणी में आता है.

पाटिल ने कहा कि कार का उपयोग कारखाने से संबंधित कार्य के लिए ही किया जाना चाहिए, लेकिन सारे नियमों को ताक पर रखकर कारखाने के वाहन का दुरुपयोग किया जा रहा है. जिसकी शिकायत जिला प्रशासन, सहकारिता विभाग सहित मुख्यमंत्री से की है.

Last Updated : Mar 6, 2020, 10:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details