मध्य प्रदेश

madhya pradesh

लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर एसडीएम ने तीन दुकानों को किया सील

By

Published : May 13, 2020, 7:36 AM IST

बुरहानपुर के नेपानगर में एसडीएम विशा माधवानी ने भीड़ लगाकर सामान बेचने वाले दुकानदारों को सख्त हिदायत दी है, साथ ही लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर तीन दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनकी दुकानें सील कर दी हैं.

sdm-visha-madhwani-visited-the-city-during-the-lockdown
लॉकडाउन के दौरान SDM विशा माधवानी ने किया शहर का दौरा

बुरहानपुर। लॉकडाउन के तीसरे चरण में एसडीएम विशा माधवानी एक्शन मोड में नजर आई, इस दौरान उन्होंने किराना दुकान पर भीड़ लगाकर सामान बेचने वाले दुकानदारों को सख्त हिदायत दी, उन्होंने बीजेपी मंडल अध्यक्ष विक्रम सिंह चौहान को बिना काम बाज़ार में घूमने पर फटकार लगाते हुए घर जाने की बात कही, इसके बाद कटलरी दुकान को सील करने पहुंची, मौके पर सील करने का जरूरी चीजें नहीं मिलने पर पुलिस विभाग के एसआई दिनेश दंडोतिया पर नाराजगी जाहिर करते हुए वापस चली गईं, फिर बाद में राजस्व अमले के साथ दुकान सील करने मौके पर पहुंची, तीन दुकानों को सील लगाकर दुकानों पर नोटिस चस्पा किया गया, इस कार्रवाई से व्यापारियों में हड़कंप मच गया.

एसडीएम ने जानकारी देते हुए बताया की, रात्रि में भ्रमण के दौरान हार्डवेयर की दुकान खुली मिली थी. इसके लिए थाना प्रभारी को 188 की कार्रवाई करने के लिए कहा गया था और इसके अलावा शीतला किराना वाले की बार- बार शिकायत आ रही थी, की वो अपने घर के पीछे से भीड़ लगाकर सामान बेच रहा है. इस पर भी कार्रवाई करते हुए पीछे के दरवाजे को सील लगाकर बंद कर दिया, अभी वे आगे से सामना बेच सकते हैं उन्हें सुबह 9 से 2 बजे तक समान बेचने की अनुमति है.

वहीं तीनों दुकानदार को रात्रि के समय में दुकान से सामान बेचते हुए पाए जाने पर एसडीएम ने सुबह कटलरी, हार्डवेयर और किराना स्टोर सील करते हुए, लॉकडाउन का उलंघन करने की धारा 188 के तहत कार्रवाई की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details