मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पानी भरने को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद, गुस्साए लोगों ने किया नगर निगम का घेराव

By

Published : Jul 25, 2019, 8:12 PM IST

बुरहानपुर के सिंधीपुरा वार्ड के शिव कॉलोनी में दो पक्षों के बीच पीने के पानी को लेकर विवाद हो गया. जिससे नाराज लोगों ने ट्यूबवेल के स्विच पर ही ताला जड़ दिया और नगर निगम का घेराव किया.

पानी भरने को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद

बुरहानपुर। सिंधीपुरा वार्ड के शिव कॉलोनी में दो पक्षों के बीच पीने के पानी को लेकर विवाद हो गया. क्षेत्रवासियों का आरोप है कि कॉलोनी में पर्याप्त पानी देने की बजाय नगर निगम के वाटर सप्लायर अन्य क्षेत्रों में पानी पहुंचा रहे हैं. जिससे नाराज लोगों ने ट्यूबवेल के स्विच पर ही ताला जड़ दिया और नगर निगम का घेराव किया.

पानी भरने को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद

सिंधीपुरा बस्ती के शिव कॉलोनी में पीने के पानी को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ. दोनों पक्षों के बीच काफी देर तक कहासुनी हुई. इस विवाद को लेकर दोनों पक्ष के करीब 50 से ज्यादा लोग एक दूसरे की शिकायत करने पहले लालबाग थाने पहुंचे, जहां पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाकर वापस लौटा दिया.
शिव कॉलोनी के लोग नगर निगम पहुंचे और निगमायुक्त भगवानदास भूमरकर के चेंबर धरना दिया. जिसके बाद निगमायुक्त भगवानदास ने क्षेत्रवासियों को पर्याप्त जलापूर्ति करने का आश्वासन देते हुए मामला शांत कराया. साथ ही उन्होंने बताया कि आवश्यकता पड़ने पर अगर सर्वे में पानी उपलब्ध होता है तो वहां नया बोर भी करवाया जाएगा. साथ ही जब तक यह कार्य पूरा नहीं हो जाता, तब तक वहां टैंकर से पानी भिजवाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details