मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बस स्टैंड पर नहीं हैं पार्किंग स्थल, यात्रियों को होना पड़ता है परेशान

बस स्टैंड पर पार्किंग स्थल नहीं होने से यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. इस बात की जानकारी लगते ही निगमायुक्त ने पार्किंग स्थल सहित अन्य जरूरी व्यवस्थाएं मुहैया कराने की बात कही है.

By

Published : Jan 5, 2021, 11:57 AM IST

parking-places-are-not-at-the-bus-stand
बस स्टैंड पर नहीं हैं पार्किंग स्थल

बुरहानपुर। जिले में स्थित पुष्पक बस स्टैंड पर बसों के लिए पर्याप्त जगह है, लेकिन यहां आने वाले यात्रियों के वाहनों की पार्किंग के लिए कोई व्यवस्था नहीं है. इसके चलते बस ऑपरेटर एसोसिएशन के पदाधिकारी मिलिंद चौधरी ने पार्किंग व्यवस्था के लिए नगर निगम को पत्र लिखा है, जिसके बाद नगर निगम के निगमायुक्त भगवान दास भूमरकर ने मामले को संज्ञान में लेते हुए बस स्टैंड पर पार्किंग स्थल सहित अन्य जरूरी व्यवस्थाएं मुहैया कराने की बात कही है.

बस स्टैंड पर नहीं हैं पार्किंग स्थल
बता दें कि, बस स्टैंड से प्रदेश और अन्य राज्यों के लिए कई बसें संचालित होती है, जिसकी वजह से अब मांग उठ रही है कि बुरहानपुर के लिए नए बस स्टैंड का निर्माण किया जाए. हालांकि करीब 3 साल पहले नगर निगम ने नए बस स्टैंड निर्माण के लिए योजना बनाई थी. इसमें महाराष्ट्र सहित अन्य राज्यों की बसों के लिए अलग और प्रदेश सहित जिले की बसों के लिए अलग बस स्टैंड बनाया जाना था, लेकिन इस योजना पर काम नहीं हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details