मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रक्षाबंधन मनाकर घर से लौटीं नेपानगर SDM हुई कोरोना संक्रमित, ड्राइवर भी पॉजिटिव

By

Published : Aug 7, 2020, 9:57 AM IST

बुरहानपुर के नेपानगर SDM विशा माधवानी और उनका ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, जिसके बाद जिले में टोटल कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 489 हो गई है.

Nepanagar SDM
नेपानगर SDM

बुरहानपुर।जिले के नेपानगर को कोरोना संक्रमण की चपेट में आने से रोकने के लिए लगातार कोशिशें कर रहीं SDM विशा माधवानी खुद कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गई हैं. गुरुवार देर रात आई रिपोर्ट में SDM विशा और उनके ड्राइवर की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. वहीं रिपोर्ट आने के बाद नेपानगर के प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया है. बता दें, SDM विशा और उनके ड्राइवर के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टी जिला स्वास्थ्य अधिकारी विक्रम सिंह वर्मा ने की है. जिले में दो नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों के मिलने के बाद टोटल कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 489 हो गई है.

नेपानगर SDM

जानकारी के मुताबिक SDM विशा माधवानी रक्षाबंधन का त्योहार मनाने के लिए नेपानगर से उनके गृह जिले देवास गई थीं. देवास में अपने घर में वे एक दिन रुकी थी. वहां से वापस नेपानगर आने के बाद जब उन्हें हल्का बुखार आया. जिसके बाद उन्होंने अपना और उनके ड्राइवर का सैंपल स्वास्थ्य विभाग को दिया. इन दोनों के सैंपल की रिपोर्ट गुरुवार रात आई, जिसमें दोनों पॉजिटिव पाए गए हैं.

ये भी पढ़ें-खरगोन पुलिस पिटाई कांड में दो बड़े अधिकारियों का तबादला, विजयवर्गीय ने मामले में किया था ट्वीट

फिलहाल SDM को होम क्वॉरेंटाइन किया गया है. साथ ही उनके ड्राइवर को भी क्वॉरेंटाइन किया गया है. इसके अलावा अब प्रशासन SDM के संपर्क में आए लोगों की कॉन्टेक्ट हिस्ट्री खंगाले में जुटा हुआ है. बता दें, अब जिले में जहां टोटल कोरोना संक्रमितों की संख्या 489 हो गई है, वहीं इनमें से 20 एक्टिव केस हैं, जिनका इलाज जारी है. वहीं कोरोना की चपेट में आने के कारण अब तक जिले में 25 लोगों की मौत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details