मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

चुनाव जीतने के लिए बीजेपी अपना रही है हथकंडे- विधायक सुरेंद्र सिंह

कांतिलाल भूरिया को लेकर गोपाल भार्गव के विवादास्पद बयान पर विधायक सुरेंद्र सिंह ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. सुरेंद्र सिंह ने कहा भाजपा चुनाव जीतने के लिए यह सारे हथकंडे अपना रही है.

By

Published : Oct 2, 2019, 12:05 AM IST

गोपाल भार्गव के बयान पर विधायक सुरेंद्र सिंह की तीखी प्रतिक्रिया

बुरहानपुर। नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने झाबुआ में कांतिलाल भूरिया को लेकर विवादास्पद बयान दिया था, जिस पर कमलनाथ सरकार को बाहर से समर्थन दे रहे निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि मुझे आश्चर्य है कि इतने बड़े लीडर होकर गोपाल भार्गव ने इस तरह का बयान कैसे दे दिया, यह संविधान का उल्लंघन है.

गोपाल भार्गव के बयान पर विधायक सुरेंद्र सिंह की तीखी प्रतिक्रिया

सुरेंद्र सिंह ने कहा भाजपा चुनाव जीतने के लिए यह सारे हथकंडे अपना रही है. सिंह ने यह भी कहा कि देर रात गोपाल भार्गव पर एफआईआर दर्ज की गई है, बता दें कि गोपाल भार्गव ने अपने बयान में कहा था कि, यदि उपचुनाव में 'कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया जीते तो यह पाकिस्तान की जीत होगी'.

विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि झाबुआ में कांग्रेस प्रत्याशी भारी बहुमत से विजयी होंगे. क्योंकि उनका जुड़ाव घर-घर से है, उन्होंने इसे कांग्रेस का लिटमस टेस्ट मानने से भी इनकार कर दिया. कमलनाथ सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार में विरोधियों के सक्रिय होने से हर बार उनका नाम कट जाने के सवाल पर विधायक सुरेंद्र सिंह ने शायराना अंदाज में कहा कि, ' मुद्दई लाख बुरा चाहे क्या होता है, वही होता हैं जो मंजूर-ए-खुदा होता हैं', इसके अलावा उन्होंने दावा किया हैं कि आने वाले समय में उन्हें जरूर सरकार में जिम्मेदारी मिलेंगी और मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ काम करने का मौका भी मिलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details