मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बाप बंगाल में मचा रहा तांडव, बेटा MP में कर रहा फसाद, BJP MLA की 'बल्लेबाजी' पर सुरेंद्र सिंह का तंज

इंदौर-3 से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा निगम अधिकारियों की पिटाई की बुरहानपुर विधायक ने कड़ी निंदा की. सुरेंद्र सिंह ने कहा कि बाप के नक्शे कदम पर बेटा भी चल रहा है, बाप बंगाल में तांडव मचा रहा है, बेटा मध्यप्रदेश में.

By

Published : Jun 27, 2019, 9:11 PM IST

विधायक सुरेंद्र सिंह

बुरहानपुर। इंदौर-3 से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने बुधवार को जर्जर मकान गिराने गये नगर निगम के अमले से विवाद के बाद निगमकर्मी को बल्ले से पीट दिया था, भवन निरीक्षक धीरेंद्र बायस और भवन अधिकारी असित खरे की पिटाई करते आकाश को किसी तरह पुलिसकर्मियों व अन्य ने रोका था. इस घटना की निंदा करते हुए बुरहानपुर से निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि प्रदेश की सत्ता हाथ से जाने के बाद बीजेपी नेता असहाय हो गये हैं.

बुरहानपुर विधायक सुरेंद्र सिंह ने आकाश विजयवर्गीय पर साधा निशाना

सुरेंद्र सिंह ने आकाश विजयवर्गीय के पिता व बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पर निशाना साधते हुए कहा कि आकाश अपने पिता के नक्शे कदम पर चल रहे हैं. जैसे कैलाश विजयवर्गीय बंगाल में तांडव मचा रहे हैं और दंगा फसाद करा रहे हैं, वैसे ही उनका विधायक बेटा उसी संस्कृति को मध्यप्रदेश में पोषित करने का प्रयास कर रहा है.

इंदौर में निगम अधिकारियों की पिटाई का मामला सुर्खियों में है. पुलिस ने आकाश विजयवर्गीय सहित 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है, साथ ही बुधवार को आकाश को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था, जहां से कोर्ट ने आकाश को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था, गुरूवार को उन्होंने सेशन कोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की थी, जिस पर सुनवाई भी हुई, लेकिन इस बीच केस को भोपाल ट्रांसफर कर दिया गया है. अब आगे की सुनवाई भोपाल कोर्ट में होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details