मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

'कुशीनगर एक्सप्रेस' का स्टॉपेज यथावत रखने की विधायक ने की मांग

नेपानगर रेलवे स्टेशन पर रुकने वाली एकमात्र ट्रेन 'कुशीनगर एक्सप्रेस' का स्टॉपेज यहां 1 मई 2021 से बंद हो रहा है. ऐसे में विधायक ने ट्रेन के स्टॉपेज को यथावत रखने की मांग की है.

By

Published : Apr 30, 2021, 3:32 PM IST

विधायक सुमित्रा कासडेकर
विधायक सुमित्रा कासडेकर

बुरहानपुर। साल 2020 के कोरोना काल से ही नेपानगर में रुकने वाली करीब 10 यात्री ट्रेनों के स्टॉपेज यहां रेलवे स्टेशन पर बंद हो चुके हैं. नगर की जनता को ट्रेनों के अभाव में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. यहां तब से मात्र एक यात्री ट्रेन कुशीनगर एक्सप्रेस ही रुक रही है. इस ट्रेन का भी स्टॉपेज 1 मई 2021 से बंद हो रहा है.

विधायक सुमित्रा कासडेक ने की ये मांग

बता दें कि नेपानगर के विधायक सुमित्रा कासडेकर को ट्रेन स्टॉपेज बंद होने की जानकारी मिली. उन्होंने आज सुबह 10 बजे ही नेपानगर रेलवे स्टेशन पहुंचकर भुसावल डीआरएम से फोन पर चर्चा कर कुशीनगर ट्रेन के स्टॉपेज को यथावत रखने की मांग की.


कोविड गाइडलाइन से गलत दिशा में जा रहा मरीजों का उपचार: डॉक्टर

डीआरएम के नाम सौंपा ज्ञापन

बता दें कि डीआरएम ने विधायक को आश्वासन दिया कि ट्रेन स्टॉपेज की तारीख और आगे बढ़ाई जाएगी. कोरोना संक्रमण के चलते डीआरएम कार्यालय भुसावल जाना मुनासिब ना होने के चलते विधायक ने डीआरएम के नाम नेपानगर रेलवे स्टेशन अधीक्षक आशाराम नागवंशी को एक ज्ञापन सौंपा है. ज्ञापन में कुशीनगर एक्सप्रेस को सुचारू रूप से यथावत रखने और जल्द से जल्द अन्य ट्रेनों का स्टॉपेज नेपानगर में किए जाने की मांग की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details