मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

खंडवा संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस-बीजेपी की सभा में वार-पलटवार

खंडवा लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में सभा करने पहुंचे शिवराज सिंह ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा है. वहीं शिवराज सिंह के आरोपों पर पलटवार करते हुए कमलनाथ ने बीजेपी पर 15 साल झूठ बोलने का आरोप लगाया है.

By

Published : May 16, 2019, 5:21 PM IST

कांग्रेस-बीजेपी की सभा में वार-पलटवार

बुरहानपुर| खंडवा लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी नंदकुमार सिंह चौहान के पक्ष में आमसभा को संबोधित करने पूर्व सीएम शिवराज सिंह पहुंचे. उन्होंने बिजौरी गांव में सभा की, जिसमें प्रदेश की कांग्रेस सरकार को जमकर कोसा. संबोधन में शिवराज ने कांग्रेस को झूठों की सरकार करार दिया है. वहीं कांग्रेस प्रत्याशी अरुण यादव के पक्ष में आमसभा को सम्बोधित करने खकनार पहुंचे मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी ने 15 साल तक सिर्फ झूठ बोला है.

कांग्रेस-बीजेपी की सभा में वार-पलटवार

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे कागज दिखाकर क्या करोगे, असली कागज तो जनता को दिखाओ और किसानों को दिखाओ. शिवराज ने कहा कि कांग्रेस ने वचन पत्र में लिखा था कि किसानों का 2 लाख का कर्ज माफ होगा, लेकिन बाद में कह दिया कि अल्पकालीन फसल ऋण माफ करेंगे. शिवराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और कमलनाथ तुम भी सुन लो कि 'जो वादा किया वो निभाना पड़ेगा और नहीं निभाओगे तो लड़ने के लिए मामा को सड़कों पर आना पड़ेगा'.

शिवराज सिंह चौहान के इन आरोपों पर सीएम कमलनाथ ने पलटवार करते हुए खकनार की सभा में कहा है कि बीजेपी ने 15 साल झूठ बोला है. 3 दिन और झूठ बोल लें. मध्य प्रदेश के किसान गवाह हैं कि कांग्रेस पार्टी वचन की पार्टी है प्रवचन की नहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details