मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कैलाश विजयवर्गीय, पंकजा मुंडे ने जनसभा को किया संबोधित, मुंडे ने मराठी में दिया भाषण

खंडवा में उपचुनाव के लिए चुनाव प्रचार अपने चरम पर है. बीजेपी की तरफ से राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और राष्ट्रीय सचिव पंकजा मुंडे चुनाव प्रचार करने बुरहानपुर पहुंचे. यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया और नंदकुमार सिंह चौहान को याद भी किया.

By

Published : Oct 22, 2021, 9:06 PM IST

कैलाश विजयवर्गीय, पंकजा मुंडे ने जनसभा को किया संबोधित
कैलाश विजयवर्गीय, पंकजा मुंडे ने जनसभा को किया संबोधित

बुरहानपुर। मध्य प्रदेश में उपचुनावों में बीजेपी ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है. शुक्रवार को बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, राष्ट्रीय सचिव और एमपी बीजेपी की सह प्रभारी पंकजा मुंडे चुनाव प्रचार करने खंडवा पहुंचे. खंडवा के खकनार और दर्यापुर में दोनों ने जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पंकजा मुंडे ने मराठी भाषा की कोरकु बोली में भाषण दिया.

कैलाश विजयवर्गीय ने जनसभा को किया संबोधित

पंकजा मुंडे ने जनसभा को किया संबोधित

कार्यक्रम के दौरान पंकजा मुंडे ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 'आप खुश किस्मत हो आपके प्रदेश में बीजेपी की सरकार है. महाराष्ट्र में बाढ़ के दौरान लोगों ने महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार नहींं होने की कमी महसूस की.' वहीं कैलाश विजयवर्गीय ने मंच से तुलसी सिलावट की तारीफ करते हुए कहा कि 'तुलसी सिलावट पार्टी में ऐसी मेहनत करते हैं कि हमें लगता है कि हम बीजेपी में नए नए हैं.'

पंकजा मुंडे ने इंदौर में भगवान हनुमान का लिया आशीर्वाद, खंडवा पहुंचकर बीजेपी प्रत्याशी के लिए किया चुनाव प्रचार

विजयवर्गीय ने नंदकुमार सिंह को किया याद

जनसभा को संबोधित करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने दिवंगत सांसद नंदकुमार सिंह चौहान को याद किया. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि 'भारी मन से प्रचार करने आया हूं, नंदू भैया के बिना निमाड़ की कल्पना भी नहीं कर सकते हैं.' इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने नंदकुमार सिंह चौहान को श्रद्धांजलि भी दी. साथ ही देश में वैक्सीन के 100 करोड़ डोज लगने पर पीएम मोदी की भी जमकर तारीफ की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details