मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

देश में गोडसे की नहीं, गांधी की विचारधारा चलेगी: अरूण यादव

बुरहानपुर में मध्य प्रदेश कांग्रेस के 'संवाद' कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे कांग्रेस नेता अरुण यादव ने बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पर जमकर निशाना साधा है.

By

Published : Jan 7, 2020, 11:32 AM IST

Updated : Jan 7, 2020, 12:58 PM IST

Arun Yadav's big attack on BJP
बीजेपी पर अरुण यादव का बड़ा हमला

बुरहानपुर। कांग्रेस के संवाद कार्यक्रम में शिरकत करने बुरहानपुर पहुंचे पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने कैलाश विजयवर्गीय के विवादित बयानों पर जमकर निशाना साधा है. बीजेपी महासचिव ने इंदौर शहर में आग लगाने की बात कहते हुए अधिकारियों को धमकाया था, जिस पर यादव ने कहा कि 'विजयवर्गीय और बीजेपी की यही संस्कृति है, ये इंदौर के माफियाओं के सरगना हैं. बीजेपी के 15 साल के कार्यकाल में कैलाश विजयवर्गीय के संरक्षण में माफियाओं ने अपना अवैध कारोबार फैलाया है, जिस पर कमलनाथ सरकार ने बुलडोजर चलाया है. अब हम विजयवर्गीय का बोरिया-बिस्तर बांधकर मध्य प्रदेश से बाहर भेजेंगे'.

बीजेपी पर अरुण यादव का बड़ा हमला

यादव ने नागरिकता संशोधन कानून को लेकर कहा कि 'देश में गांधी जी की विचारधारा ही चलने वाली है. गोडसे की विचारधारा को देश के लोग पसंद नहीं करते हैं. इसका ताजा उदाहरण दो विधानसभा चुनावों झारखंड और महाराष्ट्र में देखने को मिला. बीजेपी को दोनों राज्यों की जनता ने सिरे से नकार दिया. देश के नक्शे से बीजेपी गायब होते दिख रही है. ये लोग जो देश को बांटने का काम कर रहे हैं, ऐसा हम ऐसा नहीं होने देंगे'.

Last Updated : Jan 7, 2020, 12:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details