मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पूर्व विधायक सुमित्रादेवी कास्डेकर की अचानक बिगड़ी तबियत, निजी अस्पताल में भर्ती

By

Published : Aug 30, 2020, 4:26 PM IST

बुरहानपुर में उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी सुमित्रादेवी कास्डेकर की अचानक तबियत बिगड़ गई, जिसके चलते उन्हें खंडवा के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया है. कास्डेकर की तबियत बिगड़ने पर भाजपा पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं ने फोन कर उनकी तबियत के बारे में पूछा, और जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

BJP candidate gets treatment in hospital
अस्पताल में इलाज कराती भाजपा प्रत्याशी

बुरहानपुर। नेपानगर विधानसभा क्षेत्र कीं पूर्व विधायक और उपचुनाव के लिए भाजपा से संभावित प्रत्याशी सुमित्रादेवी कास्डेकर की अचानक तबियत बिगड़ गई है, जिसके बाद उन्हें निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है.

बताया गया है कि कास्डेकर के पैर की नसों में खिंचाव आ गया है. दर्द बढ़ने पर उनके निवास देड़तलाई से उन्हें खंडवा के निजी अस्पताल ले जाया गया. कास्डेकर की तबियत बिगड़ने पर भाजपा पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं ने फोन कर उनकी तबियत के बारे में पूछा और जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने कास्डेकर की तबियत बिगड़ने की जानकारी साझा की है. मीडिया से चर्चा में सुमित्रादेवी कास्डेकर ने बताया कि भाजपा के कार्यक्रम के बाद से उनका स्वास्थ्य खराब हुआ था, लेकिन जल्द ही ठीक होकर सांसद नंदकुमार सिंह चौहान के नेतृत्व में नेपानगर चुनाव की तैयारियों जुट जाएंगे, उन्होंने कहा कि नेपानगर में कमल खिलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details