मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नहीं मिला वाहन, नेपानगर तक बैलगाड़ी से ले जाना पड़ा शव

बुरहानपुर जिले से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई जहां एक मृतक का परिवार शव को बैलगाड़ी से लेकर नेपानगर पोस्ट मार्टम के लिए पहुंचा.

By

Published : May 17, 2020, 8:52 PM IST

family-brought-dead-body-on-bullock
बैलगाड़ी से ले जाना पड़ा शव

बुरहानपुर। नेपानगर तहसील क्षेत्र के चिड़ियापानी में दो भाईयों के परिवार में नवाड़ की जमीन को लेकर विवाद हुआ और एक की पत्थर मारकर हत्या कर दी गई. घटना शुक्रवार की है, घटना के बाद युवक के शव को पीएम के लिए नेपानगर ले लाया गया, लेकिन स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही के चलते शव ले जाने के लिए ना शव वाहन उपलब्ध कराया और ना ही एम्बुलेंस भेजी गई, जिसके चलते परिजन शव को बैलगाड़ी से ही नेपानगर पोस्ट मार्टम के लिए ले गए.

बैलगाड़ी से ले जाना पड़ा शव

परिजनों का कहना है कि जिम्मेदारों पर कार्रवाई होना चाहिए, ताकि इस प्रकार की घटना दोबारा न दोहराई जाए. बता दें कि नवाड़ को लेकर दोनों पक्षों के बीच जमकर तीर और गोफान चले, जिसमें भूरा की मौत हो गई. मृतक के परिजन ने परिवार के ही जगदीश सहित आठ लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस के मुताबिक दोनों भाईयों के बीच नवाड़ की जमीन पर कब्जे को लेकर विवाद हुआ था.

परिजनों का कहना है कि मकान बनाने को लेकर पहले से विवाद चल रहा है, इसी कारण फिर दोनों पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ, नेपानगर थाना प्रभारी पीके मुवेल ने कहा कि फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई हैं, इस संघर्ष में उन्हें भी चोट आई हैं, उनका नेपानगर में इलाज चल रहा है, जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details