मध्य प्रदेश

madhya pradesh

लोनी चेक पोस्ट पहुंचे कलेक्टर और एसपी, व्यवस्थाओं का लिया जायजा

By

Published : Jul 6, 2020, 6:54 PM IST

बुरहानपुर कलेक्टर और एसपी सोमवार को लोनी चेक पोस्ट पर निरीक्षण करने के लिए पहुंचे. जहां उन्होंने उपस्थित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

Collector-SP reached Loni check post of burhanpur
लोनी चेक पोस्ट पर पहुंचे कलेक्टर-एसपी

बुरहानपुर। जिले के लोनी चेक पोस्ट पर महाराष्ट्र से आने वाले लोगों को बिना ई-पास के प्रवेश नहीं दिया जा रहा है. दरअसल पड़ोसी जिले जलगांव और अमरावती में कोरोना वायरस के संक्रमित मरीज ज्यादा होने के कारण कलेक्टर प्रवीण सिंह ने यह निर्णय लिया है. जिसके चलते चेक पोस्ट पर व्यवस्था देखने के लिए कलेक्टर प्रवीण सिंह और एसपी राहुल कुमार लोधा पहुंचे. जहां उन्होंने पुलिस जवानों को जरूरी दिशा-निर्देश देने के साथ ही बारीकी से ई-पास की जांच की हिदायत दी है.


निरीक्षण करने पहुंचे कलेक्टर-एसपी ने जवानों से पूछा कि ई-पास में किन बिंदुओं को देखा जा रहा है. कितने लोग ई-पास लेकर महाराष्ट्र में जा रहे हैं. इस दौरान जवानों ने अफसरों के सवालों के जवाब दिए. मीडिया से चर्चा के दौरान कलेक्टर प्रवीण सिंह ने कहा कि अभी ई-पास जारी करने के नियमों में बदलाव करेंगे. इसमें बहुत जरूरी होने पर ही पास जारी किए जाएंगे.

वहीं निरीक्षण करने पहुंचे कलेक्टर और एसपी को देख चेक पोस्ट पर तैनात पुलिसकर्मी हैरत में पड़ गए. इन दोनों अफसरों ने करीब 10 मिनट तक चेक पोस्ट पर बारीकी से पड़ताल की. इस दौरान इन्होंने महाराष्ट्र से आने वाले और जाने वाले लोगों के ई-पास को देखा. हालांकि, इन लोगों को इस बात की जानकारी नहीं थी कि उनके ई-पास की जांच करने वाले दोनों अफसर जिले के मुखिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details