मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बुरहानपुर में दुकानों पर उमड़ी भीड़ ,कलेक्टर और एएसपी ने कराया बंद

By

Published : Jun 1, 2020, 10:08 PM IST

बुरहानपुर जिले में 1 जून को दुकान खुलते ही लोग अपने घरों से निकलकर खरीदारी करने मंडी बाजार पहुंच गए. जिसके चलते दुकानों के बाहर लाइनें लगी रही. जहां सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गई. दुकानदारों ने भी दुकानों के बाहर किसी भी प्रकार की सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए कोई इंतजाम नहीं किए थे. सामान्य दिनों की तरह दुकानदार ग्राहकों को सामग्री बेचने लगे.

Collector and SP shut down due to overcrowding at shops in Burhanpur
कलेक्टर और एसपी ने दुकानें करवाई बंद

बुरहानपुर। जिले में 1 जून को दुकान खुलते ही लोग अपने घरों से निकलकर खरीदारी करने मंडी बाजार पहुंच गए. जिसके चलते दुकानों के बाहर लाइनें लगी रही. जहां सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गई. दुकानदारों ने भी दुकानों के बाहर किसी भी प्रकार की सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए कोई इंतजाम नहीं किए थे. सामान्य दिनों की तरह दुकानदार ग्राहकों को सामग्री बेचने लगे. जिसकी सूचना जिला प्रशासन को मिलते ही जिले के कलेक्टर और एएसपी ने आकर तुरंत सभी गलियों में घूमकर खुली दुकानों को बंद कराया.

कलेक्टर और एसपी ने दुकानें करवाई बंद

दरअसल, बुरहानपुर जिले में 1 जून को किराना दुकानों के खुलते ही लोग घरों से निकलकर बाजार में खरीदारी करने पहुंच गए. इतना ही नहीं जिले के सुभाष चौक पर इतनी भीड़ उमड़ गई थी. कि सामान्य दिनों जैसे नजारा दिख रहा था. हांलाकि भीड़ बढ़ने पर पुलिस जवानों ने लोगों को समझाइश दी. लेकिन लोगों ने फिर भी नहीं माना. जिसकी सूचना जिले के कलेक्टर प्रवीण सिंह और एएसपी महेंद्र तारणेकर को मिलते ही दोनों लोगों ने पहुंचकर सभी गलियों में घूम कर खुली दुकानों को बंद कराया.

जिसके बाद कलेक्टर प्रवीण सिंह और एएसपी महेंद्र ने लोगों को समझाइश देकर बाजार से घर भेजा. मंडी क्षेत्र में खुली दुकानों को बंद करवाने के बाद भी अफसर क्षेत्र में भ्रमण करते रहे. कुछ देर में पूरी तरह से खाली हो जाने के बाद बेवजह बाहर घूम रहे लोगों के साथ पूछताछ कर पुलिस सख्ती से पेश आई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details