मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

स्वच्छता अभियान के नाम पर लाखों रुपए बर्बाद, शहर के कई वार्डों में लगे हैं गंदगी का अंबार

नगर निगम परिसर से लेकर गुलमोहर मार्केट, पाला बाजार, बड़ी मंडी जैसे इलाकों में गंदगी का अंबार लगा हुआ है.

By

Published : Jul 17, 2019, 5:31 PM IST

शहर के कई वार्डों में लगे हैं गंदगी का अंबार

बुरहानपुर| नगर निगम ने स्वच्छता अभियान के नाम पर लाखों रुपए पानी में बहा दिए हैं. लेकिन शहर के कई वार्डों में आज भी स्वच्छता अभियान अमली जामा नहीं पहनाया जा सका है. नगर निगम परिसर से लेकर गुलमोहर मार्केट, पाला बाजार, बड़ी मंडी जैसे इलाकों में गंदगी का अंबार लगा हुआ है. नगर निगम की दीवारों पर थूकने पर 500 रुपए जुर्माने का पोस्टर तो चस्पा कर दिए गए हैं, लेकिन इस ओर किसी का कोई ध्यान नहीं है. जिसके चलते नगर निगम की दीवारों पर लोगों ने पान, गुटके खाकर थूक रखा है.

शहर के कई वार्डों में लगे हैं गंदगी का अंबार

शहर के ह्र्दयस्थल गुलमोहर मार्केट स्थित टेंपो स्टैंड पर गंदगी का अंबार लगा है. जिसके चलते आसपास में रहने वाले और व्यापारिक प्रतिष्ठान चलाने वाले लोगों का बदबू से रहना दुश्वार हो गया है. बावजूद इसके नगर निगम इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है. जिसका खामियाजा आम जनता को उठाना पड़ रहा है. टेंपो स्टैंड परिसर में सुविधा घर नहीं है जिससे यात्रियों और व्यापारियों को परेशान होना पड़ता है. व्यापारियों ने सुविधा घर बनाने की मांग की है.

इस मामले पर कांग्रेस नेता अजय उदासीन ने नगर निगम पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं, तो बीजेपी महापौर अनिल भोसले ने फैली गंदगी हटाने के लिए निगमायुक्त को निर्देशित करने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details